Kannuj Rape Case: कन्नौज नाबालिग से रेप केस का खुला राज! सामने आई आरोपी नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410966

Kannuj Rape Case: कन्नौज नाबालिग से रेप केस का खुला राज! सामने आई आरोपी नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट

Kannuj Rape Case: कन्नौज रेप केस के आरोपी नवाब सिंह की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं.  एसपी के मुताबिक आरोपी का डीएनए सैंपल मैच हुआ है. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द ने जानकारी दी.

Kannuj Rape Case

Kannuj Rape Case: कन्नौज रेप केस के आरोपी नवाब सिंह की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं. नवाब सिंह  की डीएनए रिपोर्ट आ चुकी है. आरोपी का डीएनए सैंपल मैच हुआ है. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द ने जानकारी दी. पुलिस ने दुष्कर्म के सबूत को और मजबूत करने और कड़ी सजा दिलाए जाने के लिए आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने का मांग की थी. कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद आरोपी नवाब सिंह यादव का डीएनए टेस्ट कराया गया. डीएनए रिपोर्ट आने के बाद आरोपी का डीएनए सैंपल मैच हुआ है.  

मेडिकल में रेप की पुष्टि
इससे पहले पीड़िता की उसके माता-पिता की सहमति से मेडिकल जांच कराई जा चुकी है, जिसमें उससे बलात्कार की पुष्टि हुई थी. लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में भी बलात्कार की बात कही. बलात्कार की पुष्टि के साथ ही आरोपी के खिलाफ अपराध की संबंधित धाराओं के तहत आरोप जोड़े गए.

बुआ को किया गिरफ्तार
बाव सिंह यादव मामले में घटना के दौरान मौजूद बुआ को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. बुआ को पकड़ने के लिए एसपी अमित कुमार ने 6 टीम लगाई थीं. बुआ की इस केस में शुरू से ही मौजूदगी संदिग्ध दिखी है और वह जांच में सहयोग नहीं कर रही है. एसपी नबाव सिंह यादव तक बच्ची को लेकर जाने में बुआ की अहम भूमिका थी.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - बाराबंकी से गाजियाबाद तक दलित किशोरी कैसे हुई रेप का शिकार, पुलिस से भी न मिला इंसाफ

यह भी पढ़ें - अयोध्‍या जैसा रेपकांड फर्रखाबाद में, नाबालिग के प्रेग्‍नेंट होने पर हुआ खुलासा

 

 

 

Trending news