कानपुर में डी फार्मा छात्र से क्रूरता, बेटी के साथ कोल्‍डड्रिंक पीता देख गुस्‍साए वकील ने बेरहमी से पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2315082

कानपुर में डी फार्मा छात्र से क्रूरता, बेटी के साथ कोल्‍डड्रिंक पीता देख गुस्‍साए वकील ने बेरहमी से पीटा

Kanpur News :  कानपुर के एक वकील ने अपनी बेटी को दोस्‍त के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते हुए देख लिया. इसके बाद वकील ने छात्र का अपहरण कर अपने फार्म हाउस ले गया. यहां बंधक बनाकर 2 घंटे तक बेरहमी से उसकी पिटाई की. 

Kanpur Advocate kidnapped D Pharma Student

Kanpur News : कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक वकील ने अपनी बेटी को दोस्‍त के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते हुए देख लिया. इसके बाद वकील ने छात्र का अपहरण कर अपने फार्म हाउस ले गया. यहां बंधक बनाकर 2 घंटे तक बेरहमी से उसकी पिटाई की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को छुड़ाया. वहीं, वकील और उसके बड़े भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के विरोध में जमकर हंगामा हुआ. शनिवार को बार एसोसिएशन ने कामकाज ठप रखा.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल, कानपुर के ईश्वरीगंज तिराहा पर रहने ब्रजनारायन निषाद पेशे से वकील हैं. उनकी बेटी बैकुंठपुर के साक्षी कॉलेज से डी. फार्मा कर रही है. उसकी क्लास में 17 साल का आर्यन भी पढ़ता है. बेटी की आर्यन से दोस्ती है. शुक्रवार शाम को आर्यन लड़की से मिलने बिठूर आया था. दोनों मार्केट में मिले और साथ में कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे, तभी बाजार से गुजरते हुए वकील की नजर अपनी बेटी पर पड़ गई. 

अगवा कर फार्म हाउस ले गया 
बेटी को दोस्त के साथ देखकर वकील ब्रजनारायन को गुस्सा आ गया. उन्होंने आर्यन को बुरा-भला कहा. आरोप है कि इसके बाद वकील ने आर्यन को अपनी कार में जबरन बैठा लिया और उसे मार्केट से 2 किमी दूर अपने फार्म हाउस पर ले गए. यहां एक कमरे में आर्यन को बंद कर उसकी पिटाई की. इस बीच वकील के बड़े भाई तेजनारायन निषाद भी वहां पहुंच गए. दोनों ने मिलकर लाठी डंडे और बेल्ट से आर्यन को पीट-पीट कर मरणासन कर दिया. आरोप है कि जानवरों की नाद के पानी में सिर डुबो कर टॉर्चर किया गया. बेटी से दोस्ती तोड़ने के लिए कहा गया. 

घर वालों को फोन कर धमकाया 
पिटाई करने के बाद वकील ने आर्यन के परिवार वालों को फोन किया और धमकी दी. वकील ने आर्यन के घर वालों से कहा कि  अपने बेटे को समझा लो नहीं तो गंगा नदी में फेंक देंगे. इसके बाद आर्यन के परिवार वालों ने घबराकर बिठूर पुलिस से संपर्क किया. उन्हें लगा कि बेटा अपहरण कर लिया गया है. 

मोबाइल ट्रेस करते हुए पहुंची पुलिस 
पुलिस ने जिस नंबर से धमकी मिली थी, उसको ट्रेस करती हुई चिरान गांव तक पहुंची. यहां एक खेत पर बने कमरे से आर्यन का बंधक मुक्‍त कराया. उसकी हालत बहुत खराब थी, कपडे़ फटे हुए थे. चेहरे और शरीर पर काफी सूजन आ चुकी थी. पुलिस ने उसको कानपुर हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया कि मौके से 4 लोग, जिनमें एक महिला भी शामिल थी, भाग निकले. 

एक महिला समेत चार के खिलाफ FIR दर्ज 
एडीसीपी ब्रजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि मौके से भागने वालों में निधि वर्मा है, जो ब्रजनारायन की पत्नी है. उसके अलावा प्रवीण, विक्की और निश्चल भाग गए हैं. सभी आरोपितों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया, जिसमें सामने आया कि पिटाई से छात्र के पूरे शहर पर नीले निशान हैं. 

पुलिस ऑफिस में वकीलों का हंगामा, PAC तैनात 
वहीं, लड़की के वकील पिता और भाइयों पर FIR दर्ज होने के बाद कानपुर बार एसोसिएशन ने शनिवार को हड़ताल कर दी. सैकड़ों वकीलों के साथ आरोपी पक्ष कमिश्नर ऑफिस पहुंच गया. आरोपियों के समर्थन में प्रदर्शन शुरू कर दिया. बवाल बढ़ता देख 10 थानों की फोर्स और PAC को तैनात कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : इंस्‍टाग्राम ने 20 साल बाद बिछड़े भाई को मिलाया, कानपुर की बहन ने ऐसे खोज निकाला भाई
 

Trending news