मशहूर कॉमेडियन अन्‍नू अवस्‍थी की भाभी ने किया सुसाइड, मजे में था परिवार, कनाडा में बेटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2270572

मशहूर कॉमेडियन अन्‍नू अवस्‍थी की भाभी ने किया सुसाइड, मजे में था परिवार, कनाडा में बेटा

Kanpur News : अन्‍नू अवस्‍थी के भाई अरुण अवस्‍थी अपनी पत्‍नी रीता अवस्‍थी के साथ कानपुर में ही रहते हैं. बताया गया कि गुरुवार सुबह रीता अवस्‍थी पति अरुण को नाश्‍ता देकर नातिन के साथ खेलने लगी.

Annu Awasthi

Kanpur News : मशहूर कॉमेडियन अन्‍नू अवस्‍थी की भाभी ने सुसाइड कर लिया है. 60 वर्षीय रीता अवस्‍थी के आत्‍महत्‍या के पीछे डिप्रेशन बताया जा रहा है. वह पिछले 10 वर्षों से डिप्रेशन का शिकार थीं. कानपुर पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. उनका इलाज भी चल रहा था. 

नाश्‍ता देकर अपने कमरे में चली गईं 
दरअसल, अन्‍नू अवस्‍थी के भाई अरुण अवस्‍थी अपनी पत्‍नी रीता अवस्‍थी के साथ कानपुर में ही रहते हैं. बताया गया कि गुरुवार सुबह रीता अवस्‍थी पति अरुण को नाश्‍ता देकर नातिन के साथ खेलने लगी. हर दिन की तरह वह सोने के लिए सुबह करीब 11 बजे अपने कमरे में चली गईं. इस बीच फंखे से फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. उधर, पति अरुण को काफी देर तक कमरा न खुलने और अंदर फंखा न चलने पर शक हुआ. 

दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा 
अरुण अवस्‍थी ने दरवाजा खटखटाया, जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो वह घबरा गए. इसके बाद रोशनदान से अंदर देखा तो रीता अवस्‍थी फांसी पर लटकी मिली. आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा और अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. बताया कि गया अरुण और रीता का एक बेटा कनाड़ा में है. उनके आने के बाद अंतिम संस्‍कार किया जाएगा. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ें : Meerut News: वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...
 

 

Trending news