आतंकी हमले पर बोले देवकी नंदन ठाकुर, 'केवल PM मोदी ही ले सकते हैं पाक से बदला'

उन्होंने कहा कि देश में एक नहीं बल्कि 42 राम मंदिर टूटे हैं, प्रत्येक सैनिक की आतंकी घटना में मौत एक राम मंदिर टूटने के बराबर है.

आतंकी हमले पर बोले देवकी नंदन ठाकुर, 'केवल PM मोदी ही ले सकते हैं पाक से बदला'
महाराज ने कहा कि जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को उनके घर से निकाल कर मारना चाहिए. (फाइल फोटो)

कानपुर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत पर कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर महाराज ने दुख जताया है. कानपुर पहुंचे कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर महाराज ने कहा कि जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को उनके घर से निकाल कर मारना चाहिए.

उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर आतंकियों को उनके घर से निकाल कर मारना चाहिेए. उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि उन लोगों को भी कड़ी सजा मिलनी चाहिए, जो आतंकियों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी पाकिस्तान को सबक नहीं सिखा सके, तो पाकिस्तान को कोई भी सबक नहीं सिखा सकता. 

देवकी नंदन ठाकुर कानपुर के नौबस्ता इलाके में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में एक नहीं बल्कि 42 राम मंदिर टूटे हैं, प्रत्येक सैनिक की आतंकी घटना में मौत एक राम मंदिर टूटने के बराबर है.

 

उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को सबक नहीं सिखा सके तो फिर कोई भी पाकिस्तान को सबक नहीं सिखा सकता है. महाराज ने कहा कि सैनिकों के शहीद होने की घटना को देखते हुए सभी संत-समाज ने राम मंदिर के मुद्दे को फिलहाल किनारे कर दिया है.