उन्‍नाव पुलिस का बेशर्मी का वीडियो वायरल, अंडरवियर पहने ऑन ड्यूटी कुर्सी पर बैठे दिखे दारोगाजी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2265059

उन्‍नाव पुलिस का बेशर्मी का वीडियो वायरल, अंडरवियर पहने ऑन ड्यूटी कुर्सी पर बैठे दिखे दारोगाजी

Unnao News : अचलगंज थाना क्षेत्र के कोलुहागाढ़ा चौकी परिसर में इन दिनों भागवत कथा का आयोजन हो रहा है. यहां चौकी प्रभारी का अंडरव‍ियर पहने वीडियो वायरल हो गया. 

Unnao Police

Unnao News : यूपी के उन्‍नाव से यूपी पुलिस की बेशर्मी का वीडियो सामने आया है. यहां ऑन ड्यूटी चौकी प्रभारी अर्धनग्‍न हालत में कुर्सी पर बैठा दिखा. अंडरवियर पहनकर कुर्सी पर बैठे दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. 

29 सेकंड का वीडियो वायरल 
दरअसल, अचलगंज थाना क्षेत्र के कोलुहागाढ़ा चौकी परिसर में भगवान शिव का मंदिर है. मंदिर में इन दिनों भागवत कथा का आयोजन हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दारोगा सिर्फ अंडरवियर पहनकर अपनी कुर्सी पर बैठा है. भागवत कथा सुनन रही महिलाएं दारोगा का यह रूप देख अचंभित रह गईं. महिलाओं को कुछ ही देर में कथा छोड़कर जाना पड़ा. 

एसपी ने दिए जांच के आदेश 
वायरल वीडियो को एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने संज्ञान लिया है. उन्‍होंने सीओ बीघापुर को जांच करने का आदेश दिया है. 29 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद पता चला कि दारोगा कोई और नहीं बल्कि कोलुहागाढ़ा  चौकी प्रभारी रामनिवास यादव हैं. बताया गया कि चौकी प्रभारी रामनिवास कपड़े धो रहे थे, इसी दौरान लाइट चली गई और वह बाहर कुर्सी पर आकर बैठ गए. 

जांच के बाद कार्यवाही का आश्‍वासन 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं. वहीं, सीओ बीघापुर का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. अभी कुछ भी नहीं कह सकते हैं. 

देखें वीडियो : Unnao Video: भजन करती महिलाएं शर्म से हुईं लाल, चड्ढी पहने बैठा रहा बेशर्म दरोगा
 

Trending news