रिश्ते हुए शर्मसार: दादी ने जेब खर्च के लिए नहीं दिए पैसे, तो पोते ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

रिश्ते हुए शर्मसार: दादी ने जेब खर्च के लिए नहीं दिए पैसे, तो पोते ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मृतका का पोता फरीद अक्सर पैसों को लेकर उससे मारपीट करता था. आरोपी फरीद नशे का आदी था इसलिए मृतका उससे नाराज रहती थी.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

उन्नाव: यूपी के उन्नाव से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. चार दिन पहले एक फैक्ट्री के अंदर एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला था. इस मामले में पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही थीं. जिसके बाद शनिवार पुलिस ने घटना का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ही हत्या उसके पोते ने की थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला उन्नाव सदर कोतवाली के दही चौकी क्षेत्र का है. यहां स्थित प्रेम सागर मिल बोध फैक्ट्री के अंदर एक बुजुर्ग महिला शमीम बानो का खून से सना शव पड़ा मिला था. महिला उस फैक्ट्री में चौकीदारी का काम करती थी और जिले के ही आसीवन थानाक्षेत्र की रहने वाली थी. घटना के बाद से पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी. 

ये भी पढ़ें- UP में नहीं होगी कांवड़ यात्रा, योगी सरकार ने कांवड़ संघों से बातचीत के बाद लिया फैसला

पैसों के खातिर की हत्या 
पुलिस के मुताबिक, मृतका का पोता फरीद अक्सर पैसों को लेकर उससे मारपीट करता था. आरोपी फरीद नशे का आदी था इसलिए मृतका उससे नाराज रहती थी. घटना के दिन भी फरीद अपनी दादी से 1500 रुपये लेने गया था. दादी ने नशे की आदत के चलते पैसे न होने की बात कही. इस बात से फरीद को गुस्सा आ गया और उसने अपनी दादी की पीटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद फरीद मौके से फरार हो गया. 

ये भी देखें- चोरी का आरोप लगाकर दो ग्रामीणों को घंटों बनाए रखा मुर्गा, मारपीट भी की

 

ऐसे आया पकड़ में 
वहीं, पुलिस ने जब घटनास्थल का निरीक्षण किया तो आरोपी की घड़ी वहां पड़ी मिली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी फरीद से सख्ती से पूछताछ की. फिर क्या था आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पूरी घटना बता दी. वहीं इस पूरे खुलासे को लेकर सीओ सिटी कृपा शंकर ने बताया कि फरीद की दादी उसे अक्सर जेब खर्च के लिए पैसे देती थीं. लेकिन इस बार पैसे न मिलने से वह बौखला गया और दादी को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तर कर जेल भेज दिया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news