मंदिर के सहारे चला 5 करोड़ का ब्राह्मण कार्ड, बीजेपी विधायक ने रखी परशुराम मंदिर की आधारशिला
X

मंदिर के सहारे चला 5 करोड़ का ब्राह्मण कार्ड, बीजेपी विधायक ने रखी परशुराम मंदिर की आधारशिला

विधानसभा चुनाव के चलते ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए 22 जुलाई को रनियां विधानसभा प्रतिभा और उनके पति ने अकबरपुर तहसील क्षेत्र के खान चंद्रपुर गांव स्थित अपनी पांच करोड़ कीमत की जमीन को परशुराम सेवा ट्रस्ट के माध्यम से भगवान परशुराम के भव्य मंदिर को बनाने के लिए दान देने का एलान किया था.

मंदिर के सहारे चला 5 करोड़ का ब्राह्मण कार्ड, बीजेपी विधायक ने रखी परशुराम मंदिर की आधारशिला

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) में चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सभी राजनीतिक दल, लोगों को रिझाने के लिए शतरंज की बिसात बिछाने में लगे हैं. बसपा (BSP) के बाद इस कड़ी में कानपुर देहात की रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला मैदान में उतर चुकी हैं. बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला ने करोड़ों रुपये की लागत से विश्वस्तरीय भगवान परशुराम मंदिर (Parsuram Temple) का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया है.

परशुराम मंदिर के लिए 5 करोड़ की जमीन दान में दी
अकबरपुर विधानसभा से विधायक प्रतिभा शुक्ला और उनके पति अनिल शुक्ला ने परशुराम मंदिर के लिए 5 करोड़ की जमीन दी है. जिसका भूमि पूजन किया गया है. पूर्व बसपा विधायक और सांसद पति पत्नी सरकार बनने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे. BJP में शामिल होकर मिली टिकट से प्रतिभा शुक्ला (Pratibha Shukla) अकबरपुर रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक निर्वाचित हुईं.

हरदोई: गन्ने के खेत में मिला तीन दिन से लापता साधु का शव, हत्या की आशंका

लगाई जाएगी भगवान परशुराम की 20 से 25 फीट ऊंची विशाल मूर्ति 

मंदिर में भगवान परशुराम की 20 से 25 फीट ऊंची विशाल मूर्ति भी लगाई जाएगी. इतना ही नहीं मंदिर परिसर में परशुराम वाटिका और अनुसंधान केंद्र बनाने का कार्य किया जाएगा. 

विधि विधान से भूमि पूजन 
पूर्व घोषणा के अनुसार जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला ने पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी और परिवार के साथ मिलकर विधि विधान से भूमि पूजन किया. मंत्रोउच्चारण के बीच और हवन कर बीजेपी विधायक और पूर्व सांसद ने भगवान परशुराम के बनने वाली मन्दिर की आधारशिला रखी. 

दरअसल विधानसभा चुनाव के चलते ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए 22 जुलाई को रनियां विधानसभा प्रतिभा और उनके पति ने अकबरपुर तहसील क्षेत्र के खान चंद्रपुर गांव स्थित अपनी पांच करोड़ कीमत की जमीन को परशुराम सेवा ट्रस्ट के माध्यम से भगवान परशुराम के भव्य मंदिर को बनाने के लिए दान देने का एलान किया था. जिसके चलते सावन के महीने के पहले सोमवार के दिन विधिवत मन्दिर निर्माण की आधारशिला, विधायक प्रतिभा शुक्ला और उनके पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी ने रखी. प्रसिद्ध महंतों ने भूमि पूजन का कार्य सम्पन्न कराया.

कानपुर से भी जुड़े पोर्न फिल्मों के तार, राज कुंद्रा के करीबी अरविंद श्रीवास्तव के पिता-पत्नी का खाता सीज

सामान से भरे ठेले को खींच रहा था शख्स, फिर डॉगी ने जो किया उसे देख कहेंगे-'तेरे जैसा यार कहां'

WATCH LIVE TV

 

Trending news