UP transfers: कानपुर से नोएडा तक 24 जिलों के समाज कल्याण अधिकारियों के तबादले, जानें किसे मिला कौन सा जिला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2313356

UP transfers: कानपुर से नोएडा तक 24 जिलों के समाज कल्याण अधिकारियों के तबादले, जानें किसे मिला कौन सा जिला

UP transfers: उत्तर प्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी है, जहां प्रयागराज में 94 सब इंस्पेक्टरों का दूसरे जिलों में ट्रांसफर हुआ है वहीं गुरुवार को समाज कल्याण विभाग में पांच उपनिदेशकों और 23 जिला समाज अधिकारियों के तबादले करा दिए गए है......

Jila Samaj Kalyan Adhikari

UP news: उत्तर प्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी है, जहां प्रयागराज में 94 सब इंस्पेक्टरों का दूसरे जिलों में ट्रांसफर हुआ है वहीं गुरुवार को समाज कल्याण विभाग में पांच उपनिदेशकों और 23 जिला समाज अधिकारियों के तबादले करा दिए गए है. इसके तहत देवीपाटन मण्डल के कल्याण उपनिदेशक जितेन्द्र सिंह को समाज कल्याण निदेशालय में उपनिदेशक के पद पर और आजमगढ़ के उपनिदेशक को देवीपाटन मण्डल का उपनिदेशक बनाया गया है. 

किन-किन के हुए तबादले 
वहीं आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर लखनऊ की उप निदेशक सुनीता यादव को बस्ती मण्डल तथा निदेशालय में तैनात एसके राय को मुरादाबाद मण्डल एवं अलीगढ़ मण्डी में तैनात संदीप कुमार सिंह को गोरखपुर मण्डल का उपनिदेशक बनाया गया है. इसी प्रकार से 23 जिला समाज कल्याण अधिकारियों में विपिन कुमार यादव को जौनपुर से झांसी, अलख निरंजन मिश्रा को गोरखपुर से निदेशालय लखनऊ, राजेश चौधरी को हापुड़ से गोण्डा, सतीश कुमार को संत कबीरनगर से औरैय्या, संजय कुमार व्यास को गाजियाबाद से जिला समाज कल्याण अधिकारी गौतमबुद्धनगर, शैलेन्द्र बहादुर सिंह को जिला समाज कल्याण अधिकारी गौतमबुद्धनगर के रित्त्क पद पर तैनात नदीम सिद्दीकी को गाजियाबाद, वशिष्ठ नारायण सिंह को महाराजगंज से गोरखपुर, प्रवीण कुमार को प्रयागराज से देवरिया भेजा गया है. 

ये भी है तबादले की लिस्ट में शामिल
दूसरी ओर त्रिनेत्र कुमार सिंह को प्रयागराज से बदल कर वहीं समाज कल्याण अधिकारी के रिक्त पद पर और गिरीश चन्द्र दुबे को भी मिर्जापुर से हटाकर वहीं समाज कल्याण अधिकारी के पद पर, विजय वीर सिंह को रामपुर से अमरोहा, राजमती को फिरोजाबाद से हरदोई, हर्ष मवार को कानपुर देहात से सीतापुर, आनन्द कुमार सिंह को सहारनपुर से बिजनौर, सुश्री अर्चना को मुजफ्फरनगर से सहारनपुर, घासीराम प्रजापति को जालौन से मुजफ्फरनगर, सुनील कुमार सिंह को झांसी से जौनपुर, इन्द्रा सिंह को मैनपुरी से कानपुर देहात, मोती लाल को गोण्डा से आजमगढ़, शंकर लाल को कासगंज से हाथरस, शिव कुमार को हाशरस से कासगंज तथा मनोज कुमार को अमरोहा से बरेली स्थानान्तरण किया गया है. 

और पढ़ें- UP transfers: कानपुर से नोएडा तक 24 जिलों के समाज कल्याण अधिकारियों के तबादले, जानें किसे मिला कौन सा जिला

Trending news