close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तराखंडः हाथों में रिवॉल्वर और जाम लेकर डांस करते दिखे विधायक जी, VIDEO VIRAL

हाथ में एक-दो नहीं पूरी तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल के साथ विधायक जी गाने की धुन के साथ हथियारों को लहरा रहे हैं. 

उत्तराखंडः हाथों में रिवॉल्वर और जाम लेकर डांस करते दिखे विधायक जी, VIDEO VIRAL
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देहरादून: विवादित बयानबाजी को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन फिर एक बार फिर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित होने के बाद कुंवर प्रणव सिंह का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें विधायक की रंगदारी साफ देखी जा सकती है.

 

हाथ में एक-दो नहीं पूरी तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल के साथ विधायक जी गाने की धुन के साथ हथियारों को लहरा रहे हैं. वीडियो में बीजेपी से निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक-एक करके अपने हथियारों के दिखा रहे हैं. इसके साथ ही वह हाथों में जाम भी लिए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में विधायक के साथ कई और लोग भी मौजूद हैं, जो ठुमके लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपशब्द भी कह रहे हैं. 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले जून माह में सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह एक मीडियाकर्मी से अभद्रता करते दिखे थे. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पार्टी ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया था.