Bahraich News: यूपी के अफसर ने दफ्तर में मनाई मैरिज एनिवर्सरी, धूम-धड़ाका और तोहफों की बारिश की तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2305840

Bahraich News: यूपी के अफसर ने दफ्तर में मनाई मैरिज एनिवर्सरी, धूम-धड़ाका और तोहफों की बारिश की तस्वीरें वायरल

VIP Culture: यूपी में VIP कल्चर को समाप्त करने के लिए सीएम योगी ने एक तरफ पूरी सख्ती बरतने को को कहा है तो वहीं दूसरी तरफ बहराइच के एक सरकारी अफसर ने दफ्तर में ही मनाई मैरिज एनिवर्सरी ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Bahraich News/Rajeev Sharma: उत्तर प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में विभागीय दिशानिर्देशों की कैसे अवहेलना हो रही है, इसका नजारा बहराइच में देखने को मिला. यहां साहब ने ऑफिस में ही धूम धड़ाके के साथ मैरिज एनिवर्सिरी मनाई और इसके फोटो वायरल होते ही हड़कंप मच गया.

वाकया जिला समाज कल्याण अधिकारी के दफ्तर का है, जहां उन्होंने दफ्तर में मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी मनाई. इस VIP कल्चर में नियमों की खुल्लमखुल्ला धज्जियां उड़ाई गईं. उत्तर प्रदेश सरकार के शासकीय दिशानिर्देशों की अधिकारी ने परवाह नहीं की. जिला समाज कल्याण अधिकारी रमा शंकर गुप्ता के लिए भारी भरकम केक मंगवाया गया. वहां भरी महफिल में उन्होंने केक काटकर अपनी शादी की सालगिरह मनाई. दफ्तर में गिफ्ट देकर सालगिरह की बधाई देने का दौर भी चला. दफ्तर में मनाई गई मैरिज एनिवर्सरी की फोटो भी जिला समाज कल्याण अधिकारी ने खुद सोशल मीडिया में पोस्ट की. थोड़ी ही देर में ये फोटो वायरल भी हो गईं. अब सवाल उठ रहे हैं कि सरकारी विभाग क्या निजी समारोहों का गेस्टहाउस या मैरिज लॉन है या जनता की समस्याएं सुलझाने का केंद्र.

यह भी पढ़ें - गरीबों के राशन पर डाका डाल रहे थे कोटेदार, पोल खुलने पर चला एसडीएम का हंटर

यह भी पढ़ें - हरदोई में बच्चों की तस्करी का भंडाफोड़, मुस्लिम डॉक्टर चला रहा था धंधा

Trending news