Bahraich Wolf Attack : घर के बाहर बैठे मासूम की गर्दन दबोच भागा भेड़‍िया, बहराइच में शहर के पास पहुंचा आदमखोर का आतंक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2417002

Bahraich Wolf Attack : घर के बाहर बैठे मासूम की गर्दन दबोच भागा भेड़‍िया, बहराइच में शहर के पास पहुंचा आदमखोर का आतंक

Bahraich Bhedia Attack : बहराइच में एक तरफ भेड़‍ियों को मारने के लिए शूटर्स तैनात किए गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ आदमखोर भेड़‍िये और हमलावर होते जा रहे हैं. गांवों के बाद अब शहर की ओर बढ़ रहे हैं. 

Bahraich Wolf Attack

राजीव शर्मा/बहराइच : बहराइच में तमाम कोशिशों के बावजूद भी आदमखोर भेड़िये का हमला लगातार जारी है. तमाम सरकारी दावों और लाखों प्रयास के बावजूद आदमखोर को ठिकाने लगाने की मुहिम नकाफी नजर आ रही है. एक बार फिर आदमखोर भेड़‍िये ने यादवपुर के लोधनपुरवा में मासूम पर हमला बोला है. आदमखोर भेड़‍िये ने घर के बाहर बैठे मासूम की गर्दन दबोचकर भागने को प्रयास किया. शोर शराबा के बाद भेड़‍िया भाग गया, वहीं मासूम को मेड‍िकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.  

घर के बाहर बैठा था मासूम 
दरअसल, वन विभाग के दर्जनों शूटरों और महकमे में प्रदेश के तमाम अधिकारियों की कवायद तब फेल हो जा रही है, जब हर दिन आदमखोर किसी न किसी को टारगेट किलिंग के लिए निशाना बना लेता है. एक बार फ‍िर गुरुवार रात को आदमखोर भेड़िये ने शहर से सटे गांव के करीब यादवपुर के लोधनपुरवा में 12 वर्षीय बच्चे पर जानलेवा हमला बोल दिया. हमलावर भेड़िये ने घर के बाहर बैठे बच्चे की गर्दन पर रात के अंधेरे में अचानक अटैक कर उसे दबोचकर ले जाने का प्रयास किया.

मेड‍िकल कॉलेज में चल रहा इलाज 
घर वालों के चीख पुकार सुनकर मासूम को छोड़कर भेड़िया फरार हो गया. मासूम को लहूलुहान मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना से गांव में कोहराम मच गया. लोग हाथों में लाठी डंडा लेकर निकल पड़े. सूचना पर पुलिस भी पहुंची. महसी क्षेत्र के बाद शहर के करीब आदमखोर के अटैक की खबर से लोग सन्न हो गए हैं. पुलिस और वन विभाग की टीम भेड़‍िये की तलाश कर रही है. 

40 अफसरों की टीम गांव में उतरी  
वहीं, आदमखोर भेड़‍िये से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए 40 अफसरों की फौज इलाके में उतर चुकी है. 40 अफसरों की टीम गांव-गांव का दौरा कर न सिर्फ लोगों को जागरूक कर रही है, बल्कि अफसरों की फौज गांव में रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक पहरा भी दे रही है. जिलाधिकारी मोनिका रानी के निर्देश पर अफसरों की तैनाती की गई है. महसी तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरोत्तमपुर और शिवपुर में वन्य जीव से बचाव के लिए लोगों को दरवाजा बंद करके घरों में या मकान के छतों पर सोने की अपील की गई है. 

यह भी पढ़ें : Bahraich Wolf Attack: भेड़‍ियों के खौफ के बीच बहराइच में कैसे रातें काट रहे लोग, डरा देगी ग्राउंड रिपोर्ट

यह भी पढ़ें : Bahraich News: आदमखोर भेड़ियों को देखते ही गोलियों से भून डालेंगे शूटर्स, बहराइच में उतरी 9 शॉर्प शूटर्स की टीम में कौन शामिल

TAGS

Trending news