Bahraich Wolf Attack: भेड़‍ियों के खौफ के बीच बहराइच में कैसे रातें काट रहे लोग, डरा देगी ग्राउंड रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2415726

Bahraich Wolf Attack: भेड़‍ियों के खौफ के बीच बहराइच में कैसे रातें काट रहे लोग, डरा देगी ग्राउंड रिपोर्ट

Bahraich News: भेड़िया के रेस्क्यू ऑपरेशन में शूटरों की संख्या 9 से दुगनी कर दी है. सभी विभागों के अफसरों को भेड़िया ऑपरेशन के लिए नोडल बना दिया गया है. 

bahraich wolf attack

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िये का खौफ बड़ता ही जा रहा है. इसी खौफ के बीच रात के अंधियारी में बहराइच गांव में लोग पहरेदारी कर रहे है. इसकी पड़ताल करने जी मीडिया की टीम ने जीरो ग्रांउड पर पहुंच कर अंधेरी रात में जमीनी हाल देखा. जहां लोग भेड़िये की दहशत से बुरी तरह डरे और सहमें हुए हैं. वहीं ग्रामीणों कि सुरक्षा के लिये जिलाधिकारी की तरफ से भेड़िया प्रभावित गांव में भारी भरकम अफसरों और कर्मचारियों को चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया है. एक टीम बहराइच के महसी क्षेत्र के आदमखोर भेड़िया प्रभावित इलाकों के लोगों की हिफाजत के लिये गांव गांव पहरेदारी कर रही. 

इलाकों में चल रहा है जागरूकता अभियान
बहराइच के नरभक्षी भेड़िया प्रभावित इलाकों में जिला प्रशासन ने 40 जिला स्तरीय अधिकारियों को नोडल अधिकारी बना कर गांव-गांव में जिम्मेदारी तय करते हुये कर्मचारियों को तैनात कर दिया गया है जो रात भर इलाकों में जागरूकता अभियान चलाते हैं और स्वंय पहरेदारी भी करते हैं. वन विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों ने भी टीमे बना कर दर्जनों शूटरों को भी लगा दिया है. भेड़ियों के आतंक को समाप्त करने के लिये हर तरह की कोशिश जारी है. देखते हैं इस विपदा से आवाम को निजात कब मिलती है. वहीं जब जी मीडिया की टीम बहराइच के उस गांव में पहुंची जहां 02 दिन पहले एक 05 साल की बच्ची पर हमला हुआ था. जहां पीड़ित बच्ची की दादी ने उस दिन की घटना की पूरी आप बीती सुनाई थी. 

जिला प्रभारी मंत्री संजय निषाद का बयान 
ऑपरेशन आदमखोर पर जिले के प्रभारी मंत्री संजय निषाद का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा की भेड़िया के रेस्क्यू ऑपरेशन में शूटरों की संख्या 9 से दुगनी कर दी है. सभी विभागों के अफसरों को भेड़िया ऑपरेशन के लिए नोडल बना दिया गया है. एक सप्ताह से 10 दिन तक भेड़िया को पकड़ा जा सकता है. अभी तक फारेस्ट महकमा 02 भेड़ियो का नाम बता रहा था. वहीं समीक्षा करने आए मंत्री संजय निषाद ने 3 से ज्यादा भेड़ियों के होने का अनुमान लगाया है. उन्होंने कहा की आगे ऐसी घटना न होने पाए, जो भी लापरवाही करने वाला अधिकारी होगा उसपर कड़ी कार्रवाई होगी. वहीं वन मंत्री अरुण सक्सेना ने अपने बयान में कहा कि कोशिश कर रहे हैं कि भेड़िए पकड़े जाए,अगर पकड़ा नहीं जाएगा तो मारा जाएगा. 

और पढ़े- Bahraich News: आदमखोर भेड़ियों को देखते ही गोलियों से भून डालेंगे शूटर्स, बहराइच में उतरी 9 शॉर्प शूटर्स की टीम में कौन शामिल

Bahraich News: खूंखार भेड़ियों को ढेर करेंगे स्पेशल शूटर्स, CM Yogi के क्लियर मैसेज के बाद नहीं बचेंगे बहराइच के आदमखोर
 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bahraich​ News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news