Lok Sabha Election Live: छत्तीसगढ़ में सीएम योगी का दौरा, अमरोहा में गरजेंगी मायावती, यहां है पल पल की अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2214538

Lok Sabha Election Live: छत्तीसगढ़ में सीएम योगी का दौरा, अमरोहा में गरजेंगी मायावती, यहां है पल पल की अपडेट

UP Lok Sabha Elections 21 April 2024 Live: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर समे तीन जगह में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. उत्तराखंड के (Mission 2024) मुख्यमंत्री धामी गाजियाबाद में आज जनता को संबोधित करेंगे.

UP LIVE News
LIVE Blog

Lok Sabha Elections 21 April 2024 Live: उत्तर प्रदेश के दूसरे चरण के चुनाव के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ 21 अप्रैल को यानी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर समेत यहां तीन जगह रैली करने वाले हैं, वहीं आज ही उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी गाजियाबाद में जनसभा को संबोधित करें तो वहीं सांसद मनोज तिवारी भी गाजियाबाद में आज चुनाव प्रचार करेंगे. गाजियाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में ये सभी जनसभाएं होंगी. इसके अलावा मायावती की भी जनसभा की शुरूआत है. आज वो अमरोहा के साथ ही गाजियाबाद में अपनी जनसभा को संबोधित करने वाली है.  दूसरे चरण में गाजियाबाद में 26 अप्रैल को मतदान किए जाएंगे. 

21 April 2024
17:39 PM
16:19 PM

Lok Sabha Election Live: कांग्रेसी नेताओं का भाजपा मिलन जारी
देहरादून रेणु गंगवार और सुरेश गंगवार ने भाजपा ज्वाइन कर ली है.  ज़िला पंचायत अध्यक्ष ऊधम सिंह नगर हैं रेणु गंगवार सुरेश गंगवार पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष हैं. अनुकृति गुसाईं ने भी भाजपा ज्वाइन की है. अनुकृति गुसाईं कांग्रेस के टिकट पर 2022 में लेंसड़ाउन से चुनाव लड़ चुकी हैं. अनुकृति कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत की बहू हैं अनुकृति भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने ज्वाइन कराया है.

16:12 PM

UP Lok Sabha Election: मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा, "....हम अच्छे से प्रचार कर रहे हैं और मैं सभी से अपील करती हूं कि वोट डालने जरूर जाएं...भाजपा को जीताने के लिए आपको वोट देना पड़ेगा। हमारे लिए एक-एक वोट बहुमूल्य है...

 

13:19 PM

Lok Sabha Election Live: अखिलेश ने लगाए भाजपा पर आरोप 
सपा प्रमुख ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को अपने उत्तम स्वास्थ्य का मौलिक अधिकार है. और ये समाचार अविश्वसनीय है कि जेल में उनकी बढ़ती शुगर को नियंत्रित करने के लिए इन्सुलिन देने से मना किया जा रहा है. इस साज़िश की जांच की जानी चाहिए.

13:11 PM

Lok Sabha Election Live: छत्तीसगढ में सीएम योगी ने भरी हुंकार
छत्तीसगढ के राजनांदगांव में सीएम योगी की रैली. छत्तीसगढ को बोला भगवान श्री राम का ननिहाल. कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेसी कुशासन से जनता परेशान.

12:59 PM

Lok Sabha Election Live: छत्तीसगढ में सीएम योगी ने भरी हुंकार
छत्तीसगढ के राजनांदगांव में सीएम योगी की रैली. भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन.

 

12:55 PM

Lok Sabha Election Live: 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे बरेली मंडल में रैली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को बरेली मंडल की तीन लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. उनकी रैली आंवला के देवचरा में होगी. भाजपा की योजना के अनुसार पीएम मोदी आंवला और बदायूं लोकसभा की संयुक्त रैली देवचरा के आलमपुर के सैनिक मैदान में करेंगे. पीएम मोदी 26 अप्रैल को बरेली में रोड शो भी करेंगे.

 

12:51 PM

Lok Sabha Election Live: अखिलेश यादव 28 अप्रैल को आगरा करेंगे में रैली 
तीसरे चरण में आगरा लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिए प्रत्याशी के समर्थन में सपा मुखिया अखिलेश यादव 28 अप्रैल को आगरा में रैली करेंगे. मई के पहले सप्ताह में आगरा में सपा सांसद जया बच्चन और डिंपल यादव का भी रोड शो प्रस्तावित.

 

12:42 PM

Lok Sabha Election Live: सीएम आवास पर हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक
सीएम आवास पर हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई. सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में हुई बैठक में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर समीक्षा की. बैठक में पहले चरण की आठ सीट पर कम वोटिंग को लेकर हुआ मंथन. बैठक में संगठन महामंत्री धर्मपाल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एवं डिप्टी सीएम बृजेश पाठक रहे मौजूद.

12:12 PM

Lok Sabha Election Live:  अमेठी दौरे पर राहुल गांधी
 राहुल गांधी 27 अप्रैल को आ सकते है अमेठी वायनाड चुनाव के बाद अमेठी की तरफ रुख करेंगे राहुल गांधी 27 अप्रैल को अमेठी दौरे पर आकर कर सकते है जनसभा जनसभा करने के बाद राहुल अमेठी में रुककर अगले दिन कर सकते है नामांकन राहुल गांधी के अमेठी से भी लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर तैयारी तेज़ हुई

 

11:55 AM

Lok Sabha Election Live: उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीतेंगे- केशव प्रसाद मौर्य 
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-वोटिंग प्रतिशत विपक्ष का कम हुआ है, भाजपा का वोटिंग प्रतिशत बढ़ा है. पहले चरण की 8 सीटें हम बड़े अंतर से जीत रहे हैं. हमें पूरा विश्वास है कि हम 2024 में उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीतेंगे और देश में जो 400 पार का नारा है वो धरातल पर उतरेगा.

 

11:47 AM

Lok Sabha Election Live: सीएम योगी का विपक्ष पर प्रहार
विपक्ष पर सीएम योगी का प्रहार बंगाल में तुष्टिकरण के नाम पर दंगे. सीएम योगी नेआगे कहा कि विपक्ष तुष्टिकरण की राजनीति कर रहा है. रामनवमी पर तुष्टिकरण की सियासत की गई.
बंगाल में रामनवमी पर हमले हुए .

11:45 AM

Lok Sabha Election Live:  पीएम  मोदी ,अखिलेश के बाद मायावती का अमरोहा में जनसभा
दिग्गजों का धुआंधार प्रचार जारी है. वहीं अमरोहा में आज मायावती की जनसभा है. दूसरे फेज की हॉट सीट अमरोहा है. इस सीट से 20 अप्रैल को अखिलेश ने भरी हुंकार वहीं 19 अप्रैल को अमरोहा में पीएम  मोदी ने  भी जनसभा की.  

 

11:43 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: नामांकर करने की बात चर्चा में 
वायनाड चुनाव के बाद राहुल गांधी के अमेठी आकर नामांकर करने की बात चर्चा में हैं. दरअसल, सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर है कि राहुल गांधी 27 अप्रैल को अमेठी आ सकते हैं.

11:43 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: अखिलेश यादव का ट्वीट 
मुरादाबाद लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी कुँवर सर्वेश सिंह जी का निधन एक दुखद समाचार है। एक सहृदय राजनीतिज्ञ के रूप में वे हमेशा याद किये जाएंगे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके शोक संतप्त परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति दे।

11:40 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रवास कार्यक्रम- डा. अरूण सक्सेना
प्रदेश सरकार में मंत्री - डा. अरूण सक्सेना रविवार 21 अप्रैल को बरेली के प्रवास पर रहेगें। सायं 5 बजे खुशहाली आश्रम, आंवला, बरेली में आयोजित चिकित्सको की बैठक को सम्बोधित करेंगे.

11:38 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बीजेपी प्रत्याशी का निधन
मुरादाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी व पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का कल निधन हो गया. 

Trending news