Meerut News: 'अतीक अहमद की हत्या के पीछे अखिलेश', बसपा नेता ने किया बड़ी साजिश का खुलासा
Advertisement

Meerut News: 'अतीक अहमद की हत्या के पीछे अखिलेश', बसपा नेता ने किया बड़ी साजिश का खुलासा

Meerut News: बसपा नेता व यूपी सरकार में मंत्री रहे याकूब कुरैशी ने अतीक अहमद की मौत का जिम्मेदार अखिलेश को ठहराया. बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के पक्ष में मुस्लिम इलाकों में कई जनसभाएं की. मेरठ में लोकसभा चुनाव ने लिया दिलचस्प मोड़. 

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Election 2024: मेरठ में लोकसभा चुनाव ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है. अब तक मेरठ लोकसभा सीट पर भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच ही कडा मुकाबला था. लेकिन अब बसपा नेता व यूपी सरकार में मंत्री रहे याकूब कुरैशी की प्रचार में एंट्री के बाद बसपा प्रत्याशी भी मजबूत होता नजर आ रहा है. याकूब कुरैशी ने बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के पक्ष में मुस्लिम इलाकों में कई जनसभाएं कर उनके लिए प्रचार किया. इस प्रचार के दौरान उन्होंने अतीक अहमद की मौत के लिए अखिलेश यादव को जिम्मेदार बताया.

अखिलेश यादव पर बरसे
याकूब कुरैशी ने प्रचार करते हुए कहा कि विधानसभा में अखिलेश यादव ने मुसलमानों के खिलाफ सीएम योगी को उकसाया. इसके गंभीर परिणाम मुसलमानों को भुगतने पड़े हैं. इसके साथ ही उन्होंने अतीक अहमद की मौत के लिए सीधे तौर पर अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहरा डाला. 

सपा प्रत्याशी पर लगाए गंभीर आरोप
इसके अलावा मेरठ में समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रही सुनीता वर्मा के पति पर भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाए. याकूब कुरैशी ने कहा कि सुनीता वर्मा के पिछले चुनाव में उनके पति योगेश वर्मा ने 50 लाख खर्च रुपए किए थे. इसके बाद उनके पति योगेश वर्मा ने उनसे 25 लाख रुपए और मांग लिए. जो उन्होंने आज तक वापस नहीं किअ हैं. और चुनाव जीतने के बाद योगेश वर्मा और उनकी पत्नी दोनों लोगों के बीच से गायब हो गए. उन्होंने यह भी कहा कि मुसलमान याकूब कुरैशी से मोहब्बत करता है और ऐसे में अब मुस्लिम वोट बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी को ही मिलेगा.

मुस्लिम वोटों का समीकरण
अगर याकूब कुरैशी के समीकरण पर गौर फरमाए तो मुस्लिम वोटों का बटवारा होने से नुकसान सीधे-सीधे सपा प्रत्याशी यानी सुनीता वर्मा को होगा. इसका मतलब है कि याकूब के चुनाव प्रचार में एंट्री के कारण अखिलेश यादव की परेशानियां बढ़ रही है.

 

और पढ़ें  -  यूपी फतह के लिए BJP का खास प्लान, सभी 75 जिलों में PC कर बताएंगे मोदी की गारंटी 

Trending news