सपा के दो सांसदों में छिड़ा संग्राम, अखिलेश और आजम खां को लेकर चुनाव बाद खिंची तलवारें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2282266

सपा के दो सांसदों में छिड़ा संग्राम, अखिलेश और आजम खां को लेकर चुनाव बाद खिंची तलवारें

Rampur News: रामपुर में सपा साइकिल चलाने में तो कामयाब रही लेकिन जीत के बाद पार्टी के भीतर ही तलवारें खिंची नजर आ रही हैं. सांसद मौलाना नदवी के द्वारा आजम खान को लेकर दिया बयान. जिसके बाद से स्थानीय सपा नेताओं के बीच संग्राम होता दिख रहा है.

सपा के दो सांसदों में छिड़ा संग्राम, अखिलेश और आजम खां को लेकर चुनाव बाद खिंची तलवारें

Rampur News: रामपुर में सपा साइकिल चलाने में तो कामयाब रही लेकिन जीत के बाद पार्टी के भीतर ही तलवारें खिंची नजर आ रही हैं. वजह है, सपा के नवनिर्वाचित सांसद मौलाना नदवी के द्वारा आजम खान को लेकर दिया बयान. जिसके बाद से स्थानीय सपा नेताओं के बीच संग्राम होता दिख रहा है.  आजम खान के समर्थक मोर्चा खोलते दिख रहे हैं. मुरादाबाद से सपा सांसद रुचिवीरा ने भी रामपुर सांसद पर निशाना साधती हुई नजर आईं. 

जीत के बाद दिया ये बयान
दरअसल रामपुर से जीत के बाद सपा सांसद मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उनसे जब सवाल किया गया कि क्या वह सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मिलने जाएंगे, इस पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जेल जन्नत नहीं बल्कि सुधार गृह होता है. जाने-अनजाने में गलती करने की वजह से जेल जाना होता है, उन्होंने आगे कहा कि वह आजम खान के लिए केवल दुआ कर सकते हैं. रामपुर में आजम खान के गुट के विरोध के बाद भी मौलाना नदवी को प्रत्याशी बनाया गया था, वह चुनाव जीतने में सफल रहे. 

कार्यालय से अखिलेश की उतारी फोटो
समाजवादी पार्टी के सांसद मौलाना नदवी द्वारा आजम खान को लेकर दिए गए बयान के बाद अब आजम खान के करीबियों ने भी मोर्चा खोल दिया है. समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने अपने कार्यालय से अखिलेश यादव का फोटो उतार दिया है. उनका कहना है कि जब तक अखिलेश यादव, आजम खान पर मोहिबुल्लाह द्वारा दिए गए बयान एक्शन नहीं लेंगे तब तक यह फोटो उतरा ही रहेगा. उन्होंने सांसद नदवी के बयान पर नाराज़गी भी जताई है.

मुरादाबाद सपा सांसद ने साधा निशाना
मुरादाबाद से सपा से सांसद बनीं रुचिवीरा ने भी रामपुर से सपा सांसद मौलाना मोहिबुल्लाह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनको यह नहीं भूलना चाहिए आजम खान की भी पार्टी के लिए कुर्बानियां हैं, आजम खान पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, उनके ऊपर बयानबाजी से बचना चाहिए. वह सपा की वजह से ही सांसद बने हैं. 

यूपी में बढ़ेगा ओबीसी-दलित और ब्राह्मण चेहरों का कद, 16 मंत्री नहीं बचा पाए अपने इलाके की सीट

चुनाव बाद भ्रष्टाचारियों पर गाज, यूपी के इस ज‍िले में दो अधि‍कार‍ियों समेत 4 सस्पेंड

Trending news