बसपा सांसद संगीता आजाद भाजपा मुख्यालय दिल्ली पहुंची, थोड़ी देर में होगी भाजपा में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2162782

बसपा सांसद संगीता आजाद भाजपा मुख्यालय दिल्ली पहुंची, थोड़ी देर में होगी भाजपा में शामिल

Sangeeta Azad Join BJP: लोकसभा चुनाव 2024 पहले बसपा को तगड़ा झटका लगा है. बसपा सासंद संगीता आजाद ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में जाकर बीजेपी की सदस्यती ले ली है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे.  

 बसपा सांसद संगीता आजाद भाजपा मुख्यालय दिल्ली पहुंची, थोड़ी देर में होगी भाजपा में शामिल

Sangeeta Azad Join BJP: लोकसभा चुनाव 2024 पहले बसपा को तगड़ा झटका लगा है. बसपा सासंद संगीता आजाद ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में जाकर बीजेपी की सदस्यती ले ली है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे. बता दें कि संगीता आजाद ने साल 2019 में यूपी की लालगंज सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव जीता था. इस चुनाव में संगीता आजाद ने बीजेपी की नीलम सोनकर को हराया था. अब देखना ये है कि बीजेपी संगीता आजाद को लालगंज सीट से टिकट देती है या नहीं, क्योंकि अभी बीजेपी ने इस सीट पर अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है.

बता दें कि सासंद संगीता आजाद ने ही पार्टी छोड़ी है बल्कि कई और नेताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता सीमा कुशवाहा भी बीजेपी में शामिल हुईं. सीमा कुशवाहा ने सालों तक निर्भया कांड में निर्भया की मां की वकील के रूप में सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ा था. संगीता आजाद के भाजपा ज्वाइन करने पर बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि भाजपा और पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करके अब वह सही मायनों में आजाद महशूस करेंगी. उन्होंने कहा कि इनके क्षमता का पूरा उपयोग होगा और बीजेपी जब नारी शक्ति के लिए बढ़ चढ़कर काम करेंगी.

सासंद संगीता आजाद का भाजपा में यूपी की डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी स्वागत किया है. इससे पहले मायावती की पार्टी के सांसद रितेश पाड़े ने भी बसपा को साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था. 

यह भी पढ़े- Election 2024: आचार संहिता लागू होने के बाद एक्शन में EC, यूपी-उत्तराखंड के गृह सचिवों को हटाया

Trending news