Phalodi Satta Bazar on PM Modi: फलोदी सट्टा बाजार में किसका ऊंचा भाव, लोकसभा चुनाव में क्या अबकी बार 400 पार होगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2159879

Phalodi Satta Bazar on PM Modi: फलोदी सट्टा बाजार में किसका ऊंचा भाव, लोकसभा चुनाव में क्या अबकी बार 400 पार होगा

Phalodi Satta Bazar on PM Modi: चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. 4 जून को चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद नए पीएम को लेकर फलोदी सट्टा बाजार ने भविष्‍यवाणी कर दी है. 

up lok sabha election 2024

Phalodi Satta Bazar on PM Modi: चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. लोकसभा चुनाव की तारीखों के साथ- साथ मतगणना की तरीख की भी घोषणा की जा चुकी है. 4 जून मतगणना की तरीख तय की गई है. देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न होने जा रहा है. 4 जून को चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद नया पीएम कौन होगा क्या मोदी फिर से पीएम के रुप में शपथ लेंगे. इस पर फलोदी सट्टा बाजार भविष्‍यवाणी कर चुका है, जो काफी चौंकाने वाला है. आइए जानते है कि क्या फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार क्या भाजपा को इस बार के चुनाव में सीएए, धारा 370 जैसे मुदद्दों का फायदा मिलेंगा या नहीं. 

फलोदी सट्टा बाजार चुनावों में अपने सटीक अनुमान के लिए जाना जाता है. इस जगह को अब नए नाम हेरिटेज मार्केट से जाना जाता है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भी फोलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी सही साबित हुई थी. लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को 400 पार ले जाने की बात भाजपा कर रही है. भाजपा ने इस बार CAA, राम मंदिर, धारा 370 समेत कई दांव लगाए हैं.

फेलोदी सट्टा बाजर से एक खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि अगर एनडीए को 400 पार सीटें इस यानी 2024 के लोकसभा चुनाव में मिलती है. तो पीएम के रुप में मोदी की जगह योगी आदित्यनाथ शपथ ले सकते है. लेकिन अगर सीट 350 या उसके इर्द गिर्द रही तो फिर से नरेद्र मोदी ही पीएम बनेंगे.

बता दें राजस्थान विधानसभा चुनाव में फलोदी सट्टा बाजर का हिसाब किताब लगभग सही बैठा था. सट्टा बाजार के हिसाब भाजपा को 115 सीटें मिल रही थी. जबकि 116 सीट मिली. अनुमान सटीक रहा था.

यह भी पढ़े- UP Lok Sabha Election Dates 2024 (OUT): UP में सात चरणों में होगा लोकसभा का मतदान, जानिए कब कहां पडेंगे वोट

Trending news