close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: प्रेमी जोड़े ने लगा ली थी आग, पहले लड़की और अब युवक की भी हुई मौत

ग्रामीणों का कहना था कि युवक और लड़की के बीच प्रेमप्रसंग चल रहा था. परिजनों को प्रेमप्रसंग की जानकारी होने पर उन्होंने फटकार लगाई थी.

मथुरा: प्रेमी जोड़े ने लगा ली थी आग, पहले लड़की और अब युवक की भी हुई मौत
पुलिस ने लड़की के शव को जलती चिता से बाहर निकाल पोस्टमार्टम करवाया था.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रेमी युगल द्वारा खुद को आग लगाने के मामले मे प्रेमी युवक की दिल्ली में उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई. घटना वाले दिन प्रेमिका की खुद को आग लगाने के बाद मौके पर ही मौत हो गई थी. 27 सितंबर को प्रेमी युगल ने अपने-अपने घर पर खुद को आग लगा ली थी. दरअसल, 27 सितंबर को गोवर्धन क्षेत्र के गांव कुंजेरा में प्रेमी युगल अपने-अपने घर खुद को संदिग्ध परिस्थितियों में आग के हवाले कर दिया था. जिसमें लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, इस मामले में रविवार को युवक की दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों का कहना था कि युवक और लड़की के बीच प्रेमप्रसंग चल रहा था. परिजनों को प्रेमप्रसंग की जानकारी होने पर उन्होंने फटकार लगाई थी. इसी के बाद दोनों ने खुद को आग के हवाले कर दिया. आग से जलकर लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर दी थी और चिता पर रखकर उसे आग लगा दी. इसके बाद मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता से लड़की के शव को बाहर निकाला था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, आग से झुलसे युवक को परिजन और पुलिस तत्काल अस्पताल ले गए. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया था. जिसकी इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों अलग-अलग जाति के थे. प्रेम में नाकाम होने और परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी के बाद इस घटना के कदम उठाने की बात सामने आई थी.