और कितना बेबस करेगा कोरोना? 13 साल के बेटे की लाश कंधे पर लाया, कब्र खोद पिता ने खुद दफनाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand886116

और कितना बेबस करेगा कोरोना? 13 साल के बेटे की लाश कंधे पर लाया, कब्र खोद पिता ने खुद दफनाया

बेटा एक हफ्ते पहले बीमार पड़ा था. घर में ही उसकी दवाई चल रही थी. लेकिन अचानक 2 दिन पहले उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने दम तोड़ दिया. बेटे की मौत की खबर मोहल्ले में पहुंची और लोग एक दूसरे से चर्चा करने लगे. लेकिन साथ देने कोई नहीं आया. 

सांकेतिक तस्वीर.

लखनऊ: कोरोना महामारी ने ऐसा विक्राल रूप धारण किया है कि कई परिवार तहस-नहस हो गए हैं. संक्रमित पाए जाने के कुछ ही दिन में लोगों की जान जा रही है. यूपी की राजधानी में हालत गंभीर है. यहां महामारी की बढ़ती रफ्तार की वजह से लोग खौफ में जी रहे हैं. लखनऊ की हालत ऐसी है कि कोरोना के डर से दूसरे तो क्या अपने भी साथ छोड़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है चिनहट इलाके से. यहां एक पिता ने अपने 13 साल के मासूम को कोरोना की वजह से खो दिया. लेकिन इस महामारी ने ऐसा खौफ बनाया है कि उसके रिश्तेदार भी बेटे को कंधा देने आगे नहीं आए.

ये भी पढ़ें: मातम में बदली खुशियां: कोरोना संक्रमण से युवती की मौत, 30 अप्रैल को होनी थी शादी

ये भी देखें: चूहे ने ऐसा घुमाया Wheel कि फंसा रह गया दूसरा चूहा, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी​

अकेले ही पिता ने खोदी बेटे की कब्र
ये सब देखने के बाद लाचार पिता क्या करता? मजबूरी में उसने अकेले ही अपने बेटे के शव को कंधे पर उठाया और दफनाने ले गया. लौलाई उपकेंद्र के पीछे एक नाला है, जिसके पास पिता ने खुद ही कब्र खोदी और बेटे के शव को दफन किया. इस दौरान उसका साथ देने के लिए भी कोई नहीं आया. 

ये भी पढ़ें: सूखी खांसी से पाना है छुटकारा तो आज से ही शुरू कर दें ये घरेलू उपाय, जल्द मिलेगा आराम

ये भी देखें: पक्षियों को दाना खिला रही थी मां, बच्चे ने कबूतर के मुंह से छीन लिया निवाला

पड़ोसी भी नहीं आए साथ देने
बेटे को खोने का गम उस पिता ने अकेले सहा. उसने मीडिया को बताया कि बेटा एक हफ्ते पहले बीमार पड़ा था. घर में ही उसकी दवाई चल रही थी. लेकिन अचानक 2 दिन पहले उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने दम तोड़ दिया. बेटे की मौत की खबर मोहल्ले में पहुंची और लोग एक दूसरे से चर्चा करने लगे. लेकिन साथ देने कोई नहीं आया. कोरोना के डर से सबने खुद को क्वॉरंटीन कर के रखा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: UK Board: उत्तराखंड में भी 10वीं के एग्जाम रद्द, 12वीं की परीक्षाएं की गईं स्थगित

लखनऊ की हालत चिंताजनक
यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 27,426 नए केस पाए गए हैं. वहीं, लखनऊ में 6598 नए संक्रमित मिले हैं. यहां पिछले 24 घंटों में 35 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं यूपी के तीन अन्य बड़े शहर कानपुर, प्रयागराज और वाराणसी में भी कोरोना कंट्रोल से बाहर चला गया है. प्रयागराज में 1758, वाराणसी में 2344 और कानपुर में 1403 नए केस सामने आए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news