लखनऊ: KGMU ने जारी की 34 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट, तबलीगी जमात वालों के हैं ज्यादातर केस
Advertisement

लखनऊ: KGMU ने जारी की 34 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट, तबलीगी जमात वालों के हैं ज्यादातर केस

इन 34 मरीजों में 23 साल से लेकर 75 साल तक के लोग शामिल हैं. जिनमें 32 पुरुष हैं और 2 महिलाएं हैं. इनमें से 6 लोग  LLRH कानपुर, 8 SNMC आगरा, 12 बलरामपुर अस्पताल लखनऊ, 4 GMC आज़मगढ़, 2 जिला अस्पताल हरदोई और 1-1 मरीज शाहजहांपुर और जिला अस्पताल प्रतापगढ़ में भर्ती हैं. 

सांकेतिक तस्वीर.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को कई लोगों के सैंपल जांच के लिए केजीएमयू भेजे गए थे. लखनऊ के KGMU ने शुक्रवार को कोरोना के मरीजों की रिपोर्ट जारी की है, उनमें 34 कोरोना पॉजिटिव हैं. इनमें से ज्यादातर तबलीगी जमात के लोग शामिल हैं.

इन 34 मरीजों में 23 साल से लेकर 75 साल तक के लोग शामिल हैं. जिनमें 32 पुरुष हैं और 2 महिलाएं हैं. इनमें से 6 लोग  LLRH कानपुर, 8 SNMC आगरा, 12 बलरामपुर अस्पताल लखनऊ, 4 GMC आज़मगढ़, 2 जिला अस्पताल हरदोई और 1-1 मरीज शाहजहांपुर और जिला अस्पताल प्रतापगढ़ में भर्ती हैं. इनमें ज्यादातर मरीज दिल्ली निजामुद्दीन जमात में शामिल होकर लौटे थे.  बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक करीब 166 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें-जमातियों की तलाश में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी, शाहजहांपुर में क्वारंटाइन किये गये 12 जमाती

आपको बता दें कि गाजियाबाद के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तबलीगी जमाती वहां के मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. वे नर्सों से छेड़खानी कर रहे हैं, वार्ड में कपड़े उतारकर घूम रहे हैं और अश्लील गाने गा रहे हैं. इसकी शिकायत गाजियाबाद सीएमओ ने पुलिस से की है.

तबलीगी जमातियों की इस बदसलूकी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ये ना कानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे, ये मानवता के दुश्मन हैं, इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ जो किया है, वह जघन्य अपराध है. इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

WATCH LIVE TV

Trending news