जंगल में बच्ची की लाश मिलने के बाद अब लखनऊ में हुआ एक स्कूली छात्र का अपहरण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand381679

जंगल में बच्ची की लाश मिलने के बाद अब लखनऊ में हुआ एक स्कूली छात्र का अपहरण

बताया जा रहा है कि इस सनसनीखेज अपहरण की वारदात को महिंद्रा एक्सयूवी के जरिए अंजाम दिया गया है

सोमवार को लखनऊ के सबसे प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक लॉ-मार्टीनियर के एक छात्र के अपहरण की खबर सामने आई

लखनऊ: लखनऊ से 24 घंटे के भीतर स्कूल बच्चों के साथ होने वाले दूसरे अपराध की घटना सामने आई है. रविवार शाम जहां प्रदेश की राजधानी में एक स्कूली बच्ची की लाश कोलबा के जंगलों में मिली थी तो वहीं सोमवार को लखनऊ के सबसे प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक लॉ-मार्टीनियर के एक छात्र के अपहरण की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सोमवार को लॉ-मार्टीनियर स्कूल से मशहूर व्यापारी अनूप अग्रवाल के बेटे अर्नव का अपहरण होने की खबर आई है. अर्नव के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है जिसमें उन्होंने स्कूल के बाहर से छात्र के अपहरण किए जाने की आशंका जाहिर की है.

  1. सोमवार को लखनऊ के एक प्रतिष्ठित स्कूल के छात्र के अपहरण की खबर सामने आई
  2. रविवार शाम लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में एक स्कूल ड्रेस पहने एक बच्ची की लाश मिली थी
  3. छात्र के अपहरण की सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस में हंगामा मच गया

पॉश इलाके में हुआ छात्र का अपहरण, सकते में पुलिस
बताया जा रहा है कि इस सनसनीखेज अपहरण की वारदात को महिंद्रा एक्सयूवी के जरिए अंजाम दिया गया है. छात्र के अपहरण की सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस में हंगामा मच गया. राजधानी के पॉश इलाके में अपहरण की ऐसी वारदात ने लोगों में भय पैदा कर दिया है. एक तरफ सरकार के एक साल पूरा होने का जश्न चल रहा है ऐसे में दूसरी तरफ सीएम आवास से कुछ ही दूर स्थित लॉ-मार्टीनियर स्कल से एक छात्र के अपहरण से लखनऊ पुलिस सकते में है.

जंगल में मिली थी स्कूली ड्रेस में बच्ची की लाश
रविवार शाम माल थाना क्षेत्र के कोलबा के जंगल से एक नाबालिग लड़की की लाश मिली थी. बच्ची स्कूली ड्रेस में थी. जानकारी के मुताबिक उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी. मड़ियांव पुलिस थाने में बच्ची के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. मामला खुलने के बाद लापरवाही बरतने पर मड़ियांव के एसएसआई अमरनाथ को लाइन हाजिर और दरोगा वीरपाल को सस्पेंड कर दिया गया था. लखनऊ एसएसपी ने लापरवाही बरतने वाले मड़ियांव थाने के दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की थी. आपको बता दें कि इस मामले में नामजद तीनों आरोपियों (पड़ोसी) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में पति-पत्नी के साथ उनकी नाबालिग बेटी भी शामिल है.

Trending news