संजय सिंह पर AAP नेता का हमला- पार्टी फंड चुराने वाले चोर राम मंदिर ट्रस्ट पर उठा रहे सवाल

रत्नेश ने संजय सिंह को झूठा करार देते हुए उन पर राम विरोधी होने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जमीन खरीदने के मामले में संजय सिंह श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को बदनाम कर रहे हैं. 

संजय सिंह पर AAP नेता का हमला- पार्टी फंड चुराने वाले चोर राम मंदिर ट्रस्ट पर उठा रहे सवाल
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह. (File Photo)

अयोध्या: अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई जमीन में घोटाले का आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर रत्नेश मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं. रत्नेश मिश्रा आम आदमी पार्टी यूथ विंग के पूर्व यूपी प्रवक्ता हैं. उन्हें इसी साल 3 फरवरी को आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने निष्कासित कर दिया था.

रत्नेश ने संजय सिंह को झूठा करार देते हुए उन पर राम विरोधी होने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जमीन खरीदने के मामले में संजय सिंह श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को बदनाम कर रहे हैं. रत्नेश मिश्र ने कहा कि गोंडा का निवासी होने की वजह से उन्हें दिल्ली से अयोध्या भेजकर संतों को ट्रस्ट एवं बीजेपी के विरुद्ध तैयार करने को बोला गया.

मेरे पिता का निधन अयोध्या में कारसेवा के दौरान हुआ था
आप नेता ने आगे कहा कि अयोध्या पहुंच कर मुझे ऐसा लगा कि संजय सिंह पाप कर रहे हैं, क्योंकि ट्रस्ट द्वारा जमीन खरीदने के हर पहलू पर मैंने चर्चा की है, जो सही है. संजय सिंह अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों की आस्था पर प्रहार किया है. रत्नेश मिश्रा ने कहा कि मुझसे ज्यादा आम आदमी पार्टी में किसी ने शायद ही राम मंदिर के लिए कुर्बानी दी होगी, क्योंकि मेरे पिता रमेश चंद्र मिश्रा का निधन कार सेवा के दौरान हुआ था.

संजय सिंह ने पार्टी फंड का पैसा चुराकर अपना घर बनवाया 
उन्होंने संजय सिंह पर आरोप लगाया कि वह पार्टी का फंड खाते हैं, घोटाला करते हैं. संजय ने पार्टी फंड का पैसा चुराकर सुल्तानपुर में अपना आलीशान मकान बनवाया है. रत्नेश ने कहा कि पार्टी फंड का पैसा चुराने वाले चोर के राम मंदिर पर सवाल उठाने से मैं आहत हूं. मैं माननीय मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल जी का सच्चा सिपाही हूं और सदैव रहूंगा. उन्होंने कहा कि संजय सिंह को पार्टी से निकालने की मांग करूंगा.

संजय सिंह रामद्रोही हैं, आम आदमी पार्टी में उनका नेक्सस
रत्नेश ने कहा कि आम आदमी पार्टी में आने वाला फंड संजय सिंह के चाटुकारों तक ही पहुंचता. उनका नेक्सस पार्टी में कायम लोगों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंचने ही नहीं देता. सीएम अरविंद केजरीवाल को इसके बारे में जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, ''संजय सिंह रामद्रोही हैं. आज मैंने साहस जुटाया है, समय आने पर बहुत लोग उनके खिलाफ खड़े होंगे. सत्य के लिए किसी एक को आगे आना होगा, मैं आया हूं.''

WATCH LIVE TV