Lucknow News: चोरों ने विधायक को भी नहीं छोड़ा, लखनऊ आवास पर वॉशरूम से लेकर बेसिन तक टोटियां खोल ले गए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410931

Lucknow News: चोरों ने विधायक को भी नहीं छोड़ा, लखनऊ आवास पर वॉशरूम से लेकर बेसिन तक टोटियां खोल ले गए

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में अपना दल विधायक विनय शर्मा के घर की टोटियों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. विनय शर्मा सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ से विधायक हैं और उनको बटलर पैलेस में सरकारी आवास मिला है. 

Lucknow News

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश सरकारी कॉलोनी बटलर पैलेस में चोरों ने हमला बोला है. भाजपा के सहयोगी अपना दल के विधायक विनय शर्मा के घर पर वॉशरूम, वॉश बेसिन और अलग-अलग जगह पर लगी हुई टोटियों चोरी कर ले गए. घर के बगल में ही पुलिस चौकी है. विनय शर्मा सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ से विधायक हैं और उनको बटलर पैलेस में सरकारी आवास आवंटित है.

अपना दल सोनेलाल विधायक विनय शर्मा ने इसको लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक उनके घर में काम चल रहा था, इसी दौरान चोरों ने हाथ साफ कर दिया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

विधायक विनय शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, मुझे बतौर विधायक बटलर पैलेस में सरकारी आवास मिला है. अभी यहां राज्य संपत्ति विभाग का काम पूरा नहीं होने की वजह से वह परिवार के साथ यहां नहीं रह पा रहे हैं. यहां वह लोगों की शिकायतों और समस्याओं का निपटारा करते हैं. 31 अगस्त को सुबह  मुझे लखनऊ आना था. घर की साफ सफाई के लिे जब अनुराग मिश्रा को भेज तो पता चला कि घर के आंगन का गेट तोड़कर डायनिंग रूम के वासबेसिंग और कमरों के बाथरूम से नलों को तोड़कर निकाल लिया गया.

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस की दी. आगे कहा कि उनके आवास पह हुई चोरी की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. साथ ही पॉश कॉलोने में रहने वाले विधायक के घर चोरी हो रही है तो सुरक्षा को लेकर क्या इंतजाम किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा अगर मैं परिवार के साथ घर में मौजूद होता तो जानमाल का भी नुकसान हो सकता था.

यह भी पढ़ें - Lucknow News: आईपीएस की बेटी की लाश लखनऊ की मशहूर यूनिवर्सिटी में मिली, पिता NIA में तैनात

यह भी पढ़ें -  Lucknow News: लखनऊ में युवती लगाने जा रही थी फांसी, मेटा ने चार मिनट में बचा ली जान

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow News और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news