Lucknow News: आईपीएस की बेटी की लाश लखनऊ की मशहूर यूनिवर्सिटी में मिली, पिता NIA में तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410044

Lucknow News: आईपीएस की बेटी की लाश लखनऊ की मशहूर यूनिवर्सिटी में मिली, पिता NIA में तैनात

Lucknow News: लखनऊ में  IPS ऑफिसर संतोष रस्तोगी की बेटी की मौत से बवाल शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि अनिका लोहिया यूनिवर्सिटी में LLB की छात्रा थी. फिलहाल, मौत की वजह साफ नहीं हो पायी है. 

Lucknow Dr. Ram Manohar Lohia Law University

लखनऊ: लखनऊ में एक IPS ऑफिसर संतोष रस्तोगी की बेटी की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है IPS ऑफिसर की बेटी अनिका रस्तोगी डॉ. राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में LLB की छात्रा थी और यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में बेहोश जमीन पर पड़ी पाई गई थी. 

छात्रा को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया 
छात्रा के पिता संतोष रस्तोगी NIA Delhi में IG के पद पर है. मृतक अनिका रस्तोगी लखनऊ के आशियाना स्थित राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में LLB तृतीय वर्ष की छात्रा थी. हॉस्टल के कमरे मे उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि उसकी मौत की वजह अभी साफ नहीं हो पायी है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत के कारण का खुलासा
जानकारी है कि अनिका रस्तोगी रात को अपने कमरे में गई थी उसके बाद कमरा नहीं खोलने पर साथियों ने उसे वहां से निकालकर बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आशियाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. अब आगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अनिका की मौत का खुलासा होगा. आशियाना के राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की यह पूरी घटना है.

और पढ़ें- बीजेपी विधायक को मायावती पर टिप्‍पणी करना पड़ा भारी?, जान से मारने की धमकी मिली 

और पढ़ें- UP News: मथुरा की शाही ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, सुरक्षाकर्मियों के सामने उठाया खौफनाक कदम 

Trending news