यूपी चुनाव से पहले अखिलेश से मिले खेसारी, सपा अध्यक्ष ने तस्वीर ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात
Advertisement

यूपी चुनाव से पहले अखिलेश से मिले खेसारी, सपा अध्यक्ष ने तस्वीर ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात

खेसारी की अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद इस बात की प्रबल संभावना है कि पूर्वांचल में वह सपा के लिए प्रचार करें. भाजपा भी खेसारी के मुकाबले निरहुआ और रवि किशन को पूर्वांचल में प्रचार के लिए उतार सकती है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव.

लखनऊ: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारीलाल यादव ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की. खुद अखिलेश यावद ने अपनी और खेसारी की तस्वीर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. सपा अध्यक्ष ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि खेसारी से मुलाकात हुई और बाइस में बाइसिकल के संकल्प की बात हुई. 

उत्तर प्रदेश में स्कूल खोलने की तैयारियां शुरू, अभिभावकों से लिया जा रहा है सहमति पत्र

इस फोटो के सामने आने के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं होने लगी हैं कि खेसारीलाल यादव आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में खेसारी समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी कई मौकों पर भाजपा की आलोचना कर चुके हैं.

बाइक सवार 3 युवकों ने लड़की से की छेड़छाड़, विरोध करने पर जबरदस्ती पेट्रोल पिलाया

चाहे किसान आंदोलन हो या अन्य मुद्दे, उन्होंने खुलकर मोदी सरकार का विरोध किया है. उन्होंने कई बार ट्वीट के जरिए भी अपना राजनीतिक रुझान प्रकट किया है. यूपी में अब निरहुआ बनाम खेसारीलाल का मामला बनता दिख रहा है. भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के सामने आजमगढ़ से भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को मैदान में उतारा था.

युवती से दूसरे समुदाय के युवक ने किया रेप, धर्मांतरण के लिए जबरन घर से उठाने का आरोप

खेसारी की अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद इस बात की प्रबल संभावना है कि पूर्वांचल में वह सपा के लिए प्रचार करें. भोजपुरी बेल्ट के मतदाताओं को रिझाने के लिए भाजपा भी खेसारी के मुकाबले निरहुआ और रवि किशन को पूर्वांचल में प्रचार के लिए उतार सकती है.

WATCH LIVE TV

Trending news