Hardoi News: मोदी-योगी तो ईमानदार पर बेईमान अफसर लूट रहे, एक और भाजपा विधायक ने फोड़ा बम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2340839

Hardoi News: मोदी-योगी तो ईमानदार पर बेईमान अफसर लूट रहे, एक और भाजपा विधायक ने फोड़ा बम

UP Politics: उत्तर प्रदेश में हरदोई से भाजपा विधायक के बयान से पूरे राज्य में सियासत गर्मा दी है. श्याम प्रकाश ने भाजपा सरकार में अधिकारियों को भ्रष्ट बताते हुए ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में हरदोई से भाजपा विधायक के बयान से पूरे राज्य में सियासत गर्मा दी है. श्याम प्रकाश ने भाजपा सरकार में अधिकारियों को भ्रष्ट बताते हुए प्रदेश में चल रहे भ्रष्टाचार की बात कही है. भाजपा विधायक ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा "मोदी जी ईमानदार किंतु अडानी अम्बानी लूट रहे, योगी जी ईमानदार किंतु अधिकारी लूट रहे, भाजपा कार्यकर्ताओं का भी कोई काम बिना रिश्वत दिए ना हुआ है और ना होगा."

बेबाक टिप्पणी के लिए मशहूर हैं विधायक
हरदोई से भाजपा विधायक सोशल मीडिया फेसबुक पर काफी सक्रिय रहते हैं. अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए मशहूर गोपामऊ सीट से भाजपा के विधायक श्यामप्रकाश की एक पोस्ट फिर चर्चा में है. गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने भी गजब टिप्पणी कर दी. इसमें उन्होंने पूछा कि कोई जनप्रतिनिधि अधिकारियों से क्यों पंगा ले. जनता सब देख और समझ रही है जवाब दिया है आगे भी दे देगी. उन्होंने स्पष्ट तौर पर लिखा है कि भ्रष्टाचार और आवारा पशुओं पर नियंत्रण के बिना पनघट की डगर कठिन है.

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट
दरअसल, शनिवार को हरदोई के एसपी केसी गोस्वामी का तबादला शासन ने अभिसूचना इकाई के एसपी के पद पर कर दिया था. बिजनौर के एसपी नीरज कुमार जादौन को हरदोई का एसपी बनाया गया है. रविवार रात नए एसपी ने काम भी संभाल लिया. मंगलवार सुबह भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर सिंह चौहान ने साोशल मीडिया पर कैसे झेल पाएंगे कप्तान नीरज जादौन को हरदोई के जनप्रतिनिधि शीर्षक से एक पोस्ट की. 

जनप्रतिनिधियों ने करवाया है तबादला
इसमें उन्होंने योगी सरकार के पहले कार्यकाल में हरदोई के कप्तान रहे विपिन कुमार मिश्रा और अनुराग वत्स के कार्यकाल को स्वर्णिम बताते हुए बीते 10 माह एसपी रहे केसी गोस्वामी की कार्यशैली पर सवाल उठाए. साथ ही यह भी लिखा कि अनुराग वत्स को हरदोई में तैनाती के दौरान हटाने के लिए जनप्रतिनिधियों ने जिला संगठन पर दबाव बनाकर अनुराग वत्स को हटाने की मुहिम छेड़ी और इसमें सफल भी हुए. 

श्याम प्रकाश ने की गजब टिप्पणी
भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर सिंह चौहान के पोस्ट पर गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने भी गजब टिप्पणी की. इसमें उन्होंने लिखा कि कोई जन प्रतिनिधि अधिकारियो से क्यों पंगा ले? BJP कार्यकर्ताओ का भी कोई काम बिना रिश्वत दिए न हुआ है न होगा. मोदी जी ईमानदार किन्तु अडानी, अम्बानी लूट रहे, योगी जी ईमानदार किन्तु अधिकारी लूट रहे, जनता सब देख और समझ रही है, जवाब दिया है, आगे भी दे देगी. भ्रष्टाचार और आवारा पशुओं पर नियंत्रण के बिना कठिन है ड़गर पनघट की. फिलहाल भाजपा विधायक ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट साझा करने के और कैमरे के सामने आने से इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें - योगी ने की राज्यपाल से मुलाकात,तो दिल्ली में मोदी की भूपेंद्र चौधरी-शाह से लंबी बात

यह भी पढ़ें - भूपेंद्र चौधरी देंगे इस्तीफा? लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली

Trending news