16 जुलाई को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन, एजेंडे में मिशन 2022!
Advertisement

16 जुलाई को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन, एजेंडे में मिशन 2022!

कोरोना के कारण प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वर्चुअल माध्यम से करेंगे. इसके पूर्व 15 जुलाई यानी गुरुवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक राज्य मुख्यालय पर होगी. 

16 जुलाई को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन, एजेंडे में मिशन 2022!

लखनऊ: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज बीजेपी की मिशन 2021 को लेकर 16 जुलाई को कार्यसमिति की बैठक होगी. ये बैठक वर्चुअल होगी. लखनऊ में बीजेपी कार्यालय से पदाधिकारी इसकी अगुवाई करेंगे. दिल्ली से कार्यकारिणी सदस्य, केंद्रीय नेता और यूपी के विभिन्न जिलों से कार्यसमिति के सदस्य इसमें शामिल होंगे.

दीपावली पर होगा लखनऊ ग्रीन कॉरिडोर प्रोजेक्ट का शुभारंभ, DPR तैयार करने के निर्देश

आज पार्टी पदाधिकारियों की बैठक
कोरोना के कारण प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा वर्चुअल माध्यम से करेंगे. इसके पूर्व 15 जुलाई यानी गुरुवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक राज्य मुख्यालय पर होगी. ये बैठक शाम 3 बजे पार्टी कार्यालय में होगी. उत्तर प्रदेश के पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे. 

16 जुलाई को सभी होंगे सम्मिलित
प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में 16 जुलाई को सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष और  क्षेत्रीय अध्यक्ष पार्टी के राज्य मुख्यालय में उपस्थित रहकर सम्मिलित होगें, जबकि प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अपने-अपने जिले में एक साथ बैठकर सामूहिक रूप से वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे.

विधानसभा चुनाव की तैयारियों का रोडमैप होगा तय 
कार्यसमिति की बैठक में कोरोना संकमण को लेकर भी चर्चा होगी. इससे पहले सात जुलाई को कार्यसमिति की बैठक होनी थी, लेकिन केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार और पंचायत चुनाव के चलते ये स्थगित कर दी गई. थी. शनिवार को 825 ब्लॉक प्रमुख सीटों पर से 648 सीटों पर बीजेपी ने कब्जा जमाया है. इस जीत के बाद पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की 16 जुलाई की बैठक में रोडमैप तय करेगी.

नहीं देखी होगी ऐसी रस्म! दुल्हन के सिर पर रखा पापड़ों का ढेर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

बुलंदशहर में घर के अंदर मिले मां-बेटे के शव, CCTV कैमरे भी उखाड़ ले गए हत्यारे

WATCH LIVE TV

 

Trending news