लखनऊ में 12 साल के बच्चे के पेट को चीरते निकल गई गोली, घर में लोडेड रायफल अपनों के लिए बनी काल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2326774

लखनऊ में 12 साल के बच्चे के पेट को चीरते निकल गई गोली, घर में लोडेड रायफल अपनों के लिए बनी काल

Lucknow Latest News:  राजधानी लखनऊ में एक दर्दनाक हादस सामने आया, जिसमें 12 साल के बच्चे ने गलती से घर में रखी लाइसेंसी रायफल से फायर कर दिया, यह हथियार उसके लिए काल बन गया.

Lucknow Police

 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जब घर में रखी लोडेड रायफल से खेलते वक्त बच्चे से फायर हो गया. खेलते समय बच्चे ने अचानक राइफल का ट्रिगर दबा दिया, इससे चली गोली बच्चेके पेट को चीरती हुई निकल गई. गोली लगने से लहूलुहान 12 साल के शिवा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका.

तेज आवाज में चली गोली के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी. उसने बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया था. साथ ही लाइसेंसी राइफल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.थाना कृष्णा नगर के क्षेत्र चौकी सर्राफा पूरन नगर मोहल्ला प्रेम नगर की घटना 12 साल के शिवा को खेलते समय पेट मे गोली लगी थी. परिजन उसे तत्काल लोक बंधु हॉस्पिटल ले गए थे. हालात बिगड़ते देख उसे लोक बंधु से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था. ट्रामा सेंटर में डाक्टरों द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया. कृष्णानगर पुलिस ने जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की है.

शिवा के पिता का नाम बलवीर सिंह है और वो बीएसएफ में तैनात हैं. बताया जाता है कि चार जुलाई को बलवीर के साले संजय अपने भांजे को लेकर घर गए थे. सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के कारण वो अपने साथ लाइसेंसी लोडेड रायफल रखते हैं. शाम को वो सब्जी लेने के लिए बाहर निकले. इस दौरान उनका बेटा दिव्य और भांजा शिवा खेलने लगे. इसी खेल खेल में उन्होंने रायफल से गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में भागे और शिवा को लहूलुहान देखकर उनके होश उड़ गए. 

परिजन शिवा को लेकर अस्पताल भागे और पुलिस को भी जानकारी दी गई. फोरेंसिक एक्सपर्ट ने तमाम सैंपल इकट्ठा किए. पुलिस ने रायफल को जब्त करने के साथ आरोपी मामा को हिरासत में लिया. शिवा की मौत क बाद उसका पोस्टमार्टम कराया गया.

और भी पढ़ें

बच्चों को कमरे में किया कैद और बीवी को दी दर्दनाक मौत, उन्नाव में फिर बड़ा कांड

 

 

Trending news