यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने प्रदेशवासियों को लिखा खुला पत्र, साझा की यादें

 उत्तर प्रदेश के राज्यपाल पद से विदाई का दो साल पूरा होने पर भेजे गए पत्र राम नाईक ने कई यादों को साझा करते हुए कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में योगी सरकार की भूमिका को सराहा।

यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने प्रदेशवासियों को लिखा खुला पत्र, साझा की यादें
फाइल फोटो

विशाल सिंह रघुवंशी/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने  प्रदेशवासियों के लिए  खुल पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा यूपी का मेरा कार्यकाल समाप्त हुए 29 जुलाई को 2 साल पूरे हो जाएंगे. इस मौके पर मुझे प्रदेशवासियों की विशेष याद आ रही है.

पूर्व गवर्नर नाईक ने पत्र में कोरोना नियंत्रण को लेकर योगी सरकार की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने लिखा कि इस पत्र के द्वारा आप सभी प्रदेशवासियों को शुभकामना दे रहा हूं. साथ ही कहा कि मैंने तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भी कहा था कि वह यूपी का फार्मूला लागू करें, कोरोना पर नियंत्रण के लिए.

प्रयागराज पुलिस की अनोखी पहल: यूपी में वीडियो कॉल से दर्ज करा सकेंगे अपनी शिकायत, ये है नंबर

उत्तर प्रदेश में काफी बदलाव आ रहा हैं. सकारात्मक बदलाव हो रहे हैं. महिला स्वयं सहायता समूह-कन्या सुमंगला योजना, सामुहिक विवाह योजना, आवास योजना की सफलता से तो मैं संतुष्ट हूँ ही, मेरी नजर में ‘एक जनपद – एक उत्पाद’ योजना से उत्तर प्रदेश का नक्शाही बदलेगा.

इससे पहले एक साल पूरा होने पर भी उत्तर प्रदेश के राम नाईक ने पत्र लिख कई यादों को साझा करते हुए कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में योगी सरकार की भूमिका को सराहा था.

सम्मेलनों की सियासत में ओवैसी भी कूदे, AIMIM ने सपा पर लगाया मुस्लिमों के साथ वादा खिलाफी का आरोप

WATCH LIVE TV