हरदोई में बड़ा हादसा, परीक्षा देकर लौट रहे दंपति की कार पेड़ से टकराई, आग लगने के बाद दोनों जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2262175

हरदोई में बड़ा हादसा, परीक्षा देकर लौट रहे दंपति की कार पेड़ से टकराई, आग लगने के बाद दोनों जिंदा जले

Hardoi News : हरदोई के कोतवाली क्षेत्र की घटना. कार सवार एक दंपति सांडी की तरफ से लौट रहा था. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसे के बाद कार में आग लग गई. कार में बैठे पति-पत्‍नी जिंदा जल गए.

Hardoi Accident

Hardoi News : यूपी के हरदोई में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां एक कार सवार युवक सांडी की तरफ से अपनी पत्नी को पेपर दिलाकर हरदोई वापस आ रहा था. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसे के बाद कार में आग लग गई. कार में बैठे पति-पत्‍नी जिंदा जल गए. ग्रामीणों ने आग को बुझाने की कोशिश की, हालांकि तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. 

परीक्षा देकर लौटते समय हुआ हादसा 
दरअसल, कोतवाली शहर के मोहल्ला रद्धेपुरवा रोड निवासी आकाश पाल ने लखनऊ से एक कार खरीदी थी. आकाश कार चलाता था. जबकि उसके पिता घर पर ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते हैं. शुक्रवार को आकाश अपनी कार से पत्नी कीर्ति को बीए की परीक्षा दिलाने सांडी आए हुए थे. दोपहर बाद वह दोनों कार में सवार होकर वापस हरदोई आ रहे थे. 

पेड़ से टकराई कार 
प्रत्यक्षदर्शी श्याम ने बताया कि कार अचानक बघराई गांव के निकट गौशाला के पास सड़क के किनारे खड़े एक पेड़ से अनियंत्रित होकर टकरा गई. टक्कर इतनी तेज हुई कि कार घूमकर फिर सांडी की ओर खड़ी हो गई. इसी बीच अचानक कार में आग लग गई. जब तक कार सवार दंपति उतर कर बाहर आ पाते, तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बन गई. 

दो साल पहले हुई थी शादी 
इससे दोनों कार के अंदर ही जिंदा जल गए. घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. वहीं, सूचना मिलने पर एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह, बिलग्राम सीओ सुनील शर्मा, शहर कोतवाल संजय पांडेय, सांडी थाना अध्यक्ष छोटेलाल समेत मौके पर पहुंचे. दोनों शवों को बाहर निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया. बता दें कि दोनों की दो साल पहले ही शादी हुई थी. दोनों को एक मासूम बच्‍चा भी है. 

दमकल विभाग पर लापरवाही का आरोप 
वहीं, ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड पर लापरवाही का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का कहना है कि हादसे के बाद दलकल विभाग को सूचना दी गई. करीब एक घंटे तक दलकम की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंची. ग्रामीणों ने बताया कि जब तक दमकल की गाड़‍ियां आती तब तक उन्‍होंने आग पर काबू पा लिया. ग्रामीणों का कहना है कि गर्मी में आग की घटनाएं बढ़ जाती हैं. ऐसे में दमकल विभाग को अलर्ट पर रहना चाहिए, लेकिन यहां लापरवाही का आलम देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Lucknow News: लखनऊ के नामी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले नाबालिग बच्चे निकले, इस खतरनाक गेमिंग ऐप पर रची थी साजिश
 

 

Trending news