Hardoi News: भेष बदल हिन्दू प्रेमिका से मिलने आए मुस्लिम युवकों की धुनाई, आधा सिर गंजा करने के साथ काटी मूंछें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2317011

Hardoi News: भेष बदल हिन्दू प्रेमिका से मिलने आए मुस्लिम युवकों की धुनाई, आधा सिर गंजा करने के साथ काटी मूंछें

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में भेष बदलकर युवती से मिलने आए दो युवकों को भीड़ ने पकड़कर खूब मारा. गुस्साई भीड़ ने दोनों लड़कों को ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Hardoi News

Hardoi News/ASHISH DWIVEDI: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पाली कस्बे के एक मंदिर पर हिंदू प्रेमिका से मिलने आए मुस्लिम युवक और उसके दोस्त को लोगों ने पकड़ लिया और उन्हें जमकर पीटा. आक्रोशित भीड़ ने दोनों युवकों का आधा सिर गंजा करा दिया और आधी मूंछें भी काट दी. पुलिस के पहुंचने पर किसी तरह का दोनों की जान बची. फिलहाल, दोनों युवक पुलिस हिरासत में हैं. सोमवार दोपहर एक मंदिर के पास दो युवक और दो युवतियों को देखकर आसपास के लोगों को संदेह हुआ और उन्होंने युवकों को पकड़ लिया. दोनों युवकों से लोगों ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने खुद का मुस्लिम होना बताया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने दोनों युवकों को खूब मारा.

दुकान पर ले जाकर कटवाए बाल
आक्रोशित भीड़ में शामिल कुछ लोग दोनों युवकों को पकड़कर बस अड्डे पर एक दुकान पर ले गए. वहां दोनों युवकों की जमकर पिटाई की और काफी देर तक दोनों को ही एक दुकान में बंद रखा. उग्रभीड़ का गुस्सा इतने से शांत नहीं हुआ. नाई बुलवाकर दोनों का आधा सिर गंजा कराया व आधी मूंछें भी कटवा दीं. 

पुलिस के पहुंचने पर बची दोनों की जान
तभी स्थानीय पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई और थाने के अंडर ट्रेनिंग उपनिरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह हमराह पुलिसकर्मी के साथ वहां पहुंचे. पुलिस के पहुंचने पर ही दोनों की जान बच सकी. पुलिसकर्मी दोनों को पाली थाने ले आए. पूछताछ में दोनों ने अपना नाम अयान पुत्र रहीस और साहिल पुत्र सर्फुद्दीन निवासी ग्राम याकूतगंज थाना कमालगंज जनपद फर्रुखाबाद बताया.

एक महीने से चल रहा है युवती से प्रेम प्रसंग
अयान ने बताया कि पाली क्षेत्र के गांव निवासी युवती से उसका एक महीना से प्रेम प्रसंग चल रहा है. उसकी बहन उसके गांव में ब्याही है. जहां दोनों की जान पहचान एक शादी में हुई थी. अयान अपने दोस्त साहिल के साथ प्रेमिका से मिलने आया था. प्रेमिका के साथ उसकी एक सहेली भी थी. वह दोनों मिल रहे थे तभी उसे लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. उसने बताया कि वह सिलाई का काम करता है और उसका दोस्त साहिल ट्रक पर हेल्पर है. फिलहाल दोनों पुलिस हिरासत में हैं.

यह देखें - प्रेमिका से मिलने आए युवक पब्लिक के चढ़े हत्थे, ऐसे उतारा इश्क का बुखार

यह भी पढ़ें - कानपुर में डीफार्मा छात्र से क्रूरता, बेटी संग कोल्‍डड्रिंक पीता देख कर दी पिटाई

 

Trending news