बेरहम कोरोना: लखनऊ में 15 दिनों के अंदर एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 7 को महामारी ने लीला
Advertisement

बेरहम कोरोना: लखनऊ में 15 दिनों के अंदर एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 7 को महामारी ने लीला

इस परिवार ने बीते सोमवार को एक साथ अपने घर के 5 लोगों की 13वीं की. पांच लोगों की तस्वीर पर श्रद्धांजलि दी जा रही थी, जिसमें चार सगे भाई थे. हंसते खेलते इस परिवार में 4 औरतें विधवा हो गईं.

सांकेतिक तस्वीर.

शुभम पांडेय/लखनऊ: कोरोना महामारी अब तक भारत में लाखों और दुनिया में करोड़ों जिं​दगियां लील चुका है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भी कोरोना की भयावहता का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बख्शी का तालाब इलाके में स्थित इमलिया पूर्वा गांव में कोरोना की दूसरी लहर में 15 दिनों के अंदर एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना में लोगों के चेहरों के साथ उड़ी नोटों की भी 'रंगत', जानें क्यों फीके पड़ रहे नोट

हंसते खेलते इस परिवार में 4 औरतें विधवा हो गईं
मरने वालों में परिवार के 4 भाई, 2 बहनें और दो माताएं हैं. सात मौतें कोरोना संक्रमण से और 1 बुजुर्ग की मौत हृदय गति रुकने से हुई है. इस परिवार ने बीते सोमवार को एक साथ अपने घर के 5 लोगों की 13वीं की. पांच लोगों की तस्वीर पर श्रद्धांजलि दी जा रही थी, जिसमें चार सगे भाई थे. हंसते खेलते इस परिवार में 4 औरतें विधवा हो गईं.

UP में कम हो रहा कोरोना का कहर! बीते 24 घंटे में 1375 नए केस, 5626 लोग हुए ठीक

ओमकार यादव ने बताया कि उनके भाई को बुखार आ रहा था. गांव में ही छोटे-मोट डॉक्टरों से दवाई लेकर इलाज चल रहा था. तबीयत ज्यादा खराब होने पर 24 अप्रैल को उन्हें बीकेटी के राम सागर मिश्रा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. क्योंकि ऑक्सीजन की व्यवस्था उस हॉस्पिटल में मिल गई थी. ओमकार ने बताया कि शाम को भाई को भर्ती कराया दूसरे दिन दोपहर में मौत हो गई.

यूपी में बेखौफ माफिया: अवैध खनन रुकवाने गए SDM सदर और टीम पर बोला हमला

ओमकार कहते हैं कि उनके भाई की मौत की खबर सुनकर बड़ी अम्मा भी बीमार हो गई थीं. इसी सदमे में हार्ट अटैक से उनकी भी मौत हो गई. इसी तरह 25 अप्रैल से लेकर 15 मई तक परिवार के 6 और लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए. 

केशव प्रसाद मौर्या का दावा- भाजपा 2022 में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर करेगी सत्ता में वापसी

परिवार के इन सदस्यों ने गंवाई जान
निरंकार सिंह यादव (40) 25 अप्रैल, कमला देवी (80) 26 अप्रैल, शैल कुमारी (35) 27 अप्रैल, विनोद कुमार (60) 28 अप्रैल, विजय कुमार (62) 1 मई, मिथलेश कुमारी (50) 4 मई, रूप रानी (82) 11 मई, सत्य प्रकाश (35) 15 मई को मृत्यु हुई.

WATCH LIVE TV

Trending news