UP uttarakhand News LIVE: कन्नौज रेप केस के आरोपी के अवैध कोल्ड स्टोरेज पर चला बुलडोजर, ASI सर्वे को लेकर मुस्लिम पक्ष ने हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2394255

UP uttarakhand News LIVE: कन्नौज रेप केस के आरोपी के अवैध कोल्ड स्टोरेज पर चला बुलडोजर, ASI सर्वे को लेकर मुस्लिम पक्ष ने हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब

UP Uttarakhand News 22 August 2024 Live: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज सहारनपुर और मुजफ्फरपुर के दौरे पर रहेंगे. मुजफ्फरनगर में रोजगार  मेले  का उद्घाटन और छात्रों को लैपटॉप देंगे. मीरापुर विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद. इलाहाबाद हाईकोर्ट में ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई सर्वे की मांग वाली रिवीजन पर सुनवाई होगी. कन्नौज रेप केस में सीएम योगी ने एक बड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी के अवैध कोल्ड स्टोरेज पर बुलडोजर चला. 

LIVE UP Uttarakhand News
LIVE Blog

UP Uttarakhand News 22 August 2024 Live: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज सहारनपुर और मुजफ्फरपुर के दौरे पर रहेंगे. मुजफ्फरनगर में रोजगार  मेले  का उद्घाटन और छात्रों को लैपटॉप देंगे. मीरापुर विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद. आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई सर्वे की मांग वाली रिवीजन पर सुनवाई होगी. पिछली तारीख पर मुस्लिम पक्ष के वकील कोर्ट में पेश नहीं होने के चलते सुनवाई टल गई थी. मुस्लिम पक्ष को मामले में अपना जवाब दाखिल करना है. दोपहर 2 बजे जस्टिस रोहित रंजन अग्रवाल की सिंगल बेंच में सुनवाई होगी. कन्नौज रेप केस में सीएम योगी ने एक बड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी के अवैध कोल्ड स्टोरेज पर बुलडोजर चला. 

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

22 August 2024
21:03 PM

UP uttarakhand News Highliths : कन्नौज रेप केस के आरोपी के अवैध कोल्ड स्टोरेज पर चला बुलडोजर, ASI सर्वे को लेकर मुस्लिम पक्ष ने हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब

19:51 PM

UP uttarakhand News LIVE: सीएम योगी से मिलेंगे वीके सिंह
गाजियाबाद से सांसद रहे वी.के. सिंह यूपी सदन पहुंचे हैं, जहां वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर रहे हैं. 23 अगस्त यानी शुक्रवार को गाजियाबाद सीट को लेकर उपचुनावों की तैयारी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक करेंगे. गौरतलब है कि भाजपा यूपी में होने वाले उपचुनाव को लेकर कमर कस चुकी है और बूथ लेवल से लेकर नेतृत्व तक कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

 

18:57 PM

UP uttarakhand News LIVE: बाइक चोर गिरोह पर बड़ा एक्शन
ललितपुर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए बाइक चोर गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई बार थाना क्षेत्र के अंतर्गत की गई, जहां पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया.  गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की 6 मोटरसाइकिलें और एक तमंचा भी बरामद किया.  इस ऑपरेशन से पुलिस ने न केवल इस गिरोह का पर्दाफाश किया बल्कि क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं पर भी विराम लगाया है.

 

18:53 PM

UP uttarakhand News LIVE: शिक्षकों की वैन पर हमला
सीतापुर में शिक्षकों से भरी वैन पर दिन-दहाड़े हमले की घटना सामने आई है. यहां अज्ञात हमलावरों ने वैन पर हमला कर दिया. वैन न रोकने पर हमलावरों ने वैन के शीशे तोड़ डाले. शीशा लगने से शिक्षकाएं घायल हो गईं. वैन में दो पुरुष और दो महिला शिक्षक सवार थे. घटना संदना थाना क्षेत्र के मिश्रिख- सिधौली मार्ग की बताई जा रही है. 

18:18 PM

UP uttarakhand News LIVE: पूर्व विधायक बंशी पहाड़िया को 3 साल 11 महीने की सज़ा
बुलंदशहर: पूर्व विधायक बंशी पहाड़िया को 3 साल 11 महीने की सज़ा, 50 हज़ार का जुर्माना। आचार संहिता व कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर वर्ष 2022 में खुर्जा कोतवाली में दर्ज हुआ था मामला। 2022 विधानसभा चुनाव में सपा रालोद गठबंधन से खुर्जा प्रत्याशी थे बंशी सिंह पहाड़िया। प्रत्याशी बंशी सिंह पहाड़िया समेत 450 अज्ञात व्यक्तियों पर दर्ज हुई थी एफआईआर। अनूपशहर की एमपी /एमएलए विशेष कोर्ट में दोष सिद्ध होने पर सुनाई गई सज़ा। कोर्ट से न्यायिक हिरासत में बंशी पहाड़िया को भेजा गया जेल।

17:57 PM

UP uttarakhand News LIVE: अनियंत्रित मोड़ पर दिखा तेज़ रफ़्तार का कहर

अमेठी: अनियंत्रित मोड़ पर दिखा तेज़ रफ़्तार का कहर, तेज़ रफ़्तार कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, जोरदार टक्कर में कार नेशनल हाइवे पर पलटी और बाइक के उड़े परखच्चे, जोरदार टक्कर में कार व‌ बाइक के उड़े परखच्चे, मामूली रूप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, भाले सुल्तान शहीद स्मारक थाना क्षेत्र के कंजास के पास का है मामला.

17:39 PM

UP uttarakhand News LIVE: बंगाल डायरी फ़िल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा बरामद
लखनऊ:
बंगाल डायरी फ़िल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा बरामद. गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने वराणसी से सनोज मिश्रा को बरामद किया पुलिस के मुताबिक खुद से गए थें सनोज सनोज मिश्रा की बरामदगी के लिए अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

17:37 PM

UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ के चर्चित श्रवण साहू हत्याकांड में आया कोर्ट का फैसला

लखनऊ: लखनऊ के चर्चित श्रवण साहू हत्याकांड में आया कोर्ट का फैसला। सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने आठ दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सज़ा। मामले में अकील अंसारी , सत्यम पटेल,अमन सिंह,विवेक वर्मा,बाबू ख़ान,फैसल,अजय पटेल,रोहित मिश्रा को उम्रकैद की मिली सज़ा। सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने सुनाई सज़ा। 1 फरवरी 2017 को श्रवण साहू ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मारा गया था। सहादतगंज कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित श्रवण के घर पर की गई थी हत्या। शूटरो ने कई गोली मारकर की थी हत्या। पूरी घटना सीसीटीवी में हुई थी कैद। पहले बेटे की हत्या हुई थी। कोर्ट में पैरवी कर रहे पिता श्रवण की बाद में कराई गई थी हत्या। इस घटना के बाद व्यापारियों ने जताया था विरोध।

15:44 PM

UP uttarakhand News LIVE: मुस्लिम पक्ष ने हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब 
प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई सर्वे की मांग का मामला, मुस्लिम पक्ष की तरफ से हाईकोर्ट में दाखिल किया गया जवाब, हिंदू पक्ष ने जवाबी हलफनामा दाखिल करने के लिए मांगा समय, कोर्ट ने हिंदू पक्ष को दो सप्ताह का जवाबी हलफनामा दाखिल करने का समय दिया, 9 सितंबर को अब मामले में अगली सुनवाई, हिंदू पक्ष राखी सिंह की तरफ़ से हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है, याचिका में ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई से सर्वे की मांग की गई है।

15:33 PM

UP uttarakhand News LIVE: दबंगों का युवक पर जानलेवा हमला
बागपत पुरानी रंजिश के चलते दबँगो ने युवक पर जानलेवा हमला युवक पर दबँगों द्वारा किए गए हमले का वीडिओ शोसल मीडिया पर वायरल दबंगों ने युवक पर लात घुस्सो ओर डंडों से किया हमला घायल युवक को गम्भीर अवस्था में अस्पताल में किया भर्ती शहर कोतवाली क्षेत्र के पुराने कस्बे का मामला.

15:23 PM

UP uttarakhand News LIVE: युवक की दिनदहाड़े हत्या
संभल । पुलिस से बेखौफ बाइक सवार बदमाशो ने पत्नी के साथ जा रहे युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या की । दिन दहाड़े युवक की हत्या से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप । एसपी कुलदीप सिंह घटना स्थल पर पहुंचे । एसपी कुलदीप सिंह ने युवक की हत्या के खुलासे के लिए पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच ,और सर्विलांस की टीम गठित कर घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए । धनारी थाना इलाके के गौरीपुरा की घटना ।

15:14 PM

UP uttarakhand News LIVE: बांग्लादेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
गाजीपुर: बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहे बर्बरता से आक्रोशित विभिन्न हिन्दू संगठनों का फूटा गुस्सा जिला के होमियोपैथी मेडिकल कॉलेज से सरजू पाण्डेय पार्क तक निकाली गई रैली रैली के दौरान बांग्लादेश सरकार के खिलाफ जमकर लगे मुर्दाबाद के नारे बंग्लादेश में हो रहे हिंदुओ पर अत्याचार को लेकर समग्र हिन्दू संगठनों ने भारत सरकार से हिंदुओं के सुरक्षा की मांग की रैली में विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल, आरएसएस और बीजेपी के लोग रहे मौजूद रैली में राज्यसभा सांसद डॉ संगीता बलवंत,जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष सरिता अग्रवाल समेत सभी संगठनों के अध्यक्ष व कार्यकर्ता रहे मौजूद

14:36 PM
UP uttarakhand News LIVE:  दीवार गिरने से तीन की मौत
ब्रेकिंग न्यूज़ इटावा में दीवार गिरने से 3 मजदूरों की दबकर दर्दनाक मौत 1 मजदूर दबकर गंभीर रूप से घायल ग्राम पंचायत के तहत नाली निर्माण कार्य चल रहा था एसडीएम सीओ समेत आलाधिकरी मौके पर पहुंचे थाना बकेवर इलाके के मेहंदीपुर गांव में निर्माण चल रहा था
14:19 PM

UP uttarakhand News LIVE: सहारनपुर पहुंचे सीएम योगी
सहारनपुर में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के परिणाम मिली हार के पश्चात 79 दिनों के बाद आए सहारनपुर लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद मुख्यमंत्री का सहारनपुर में यह पहला दौरा है जब मुख्यमंत्री सहारनपुर में समीक्षा बैठक के लिए आए हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12:00 सहारनपुर के सरसावा एयरबेस मैं राजकीय विमान से पहुंचे थे जहां से वह हेलीकॉप्टर द्वारा सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचे और यहीं पर उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की बैठक मात्र 30 मिनट की थी लेकिन मुद्दे जैसा कि माना जा रहा है कई सारे थे आपसी मनमुटाव और गुटबाजी जिसके चलते यह बैठक 30 मिनट से बढ़कर 84 मिनट तक चली 

13:47 PM

UP uttarakhand News LIVE: BJP विधायक की गुहार 
विधानसभा के बाहर तख्ती लेकर प्रदर्शन 
गुलदार के हमले से बचाने की अपील 
बड़े कदम उठाने की मांग 

13:37 PM

UP uttarakhand News LIVE: गैरसैंण सत्र का आज दूसरा दिन 
शाम 4 बजे पेश होगा अनुपूरक बजट 
करीब 5 हजार करोड़ का होगा अनुपूरक बजट 
पटल पर रखे जाएंगे 8 विधेयक 

13:36 PM

UP uttarakhand News LIVE: स्कूटी पर डांस करता दिखा युवक
मोहन नगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था युवक 
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

13:17 PM

UP uttarakhand News LIVE: एक साथ 7 सूरज दिखने का दावा
क्या कभी 7 सूरज एक साथ देखे? 
चीन के सिचुआन में रिकॉर्ड
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

13:06 PM

UP uttarakhand News LIVE: घनसाली तहसील में भारी बारिश से हुए नुकसान

उत्तराखंड में टिहरी गढ़वाल जिले की घनसाली तहसील में भारी बारिश से हुए नुकसान पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "बादल फटने से काफी नुकसान हुआ है. मवेशियों, सड़क मार्ग, सरकारी और निजी संपत्तियों का भी नुकसान हुआ है. वहां पर जिला अधिकारी और आयुक्त को कहा गया है कि लोगों को तत्काल सहायता उपलब्ध करवाई जाए और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा जाए. आपदा से पीड़ित और प्रभावित लोगों को हर तरह की सहायता दी जाएगी."

 

12:51 PM

UP uttarakhand News LIVE: CM योगी से मिले विधायक राजेश्वर सिंह 
सरोजनी नगर के विकास कार्यों से अवगत कराया
विधायक ने जलभराव की समस्या का किया जिक्र 
एंटी वाटर लॉगिंग मास्टर प्लान की अपील की

12:49 PM

UP uttarakhand News LIVE: भदरसा गैंग रेप मामले में बड़ा अपडेट
आरोपी मोइद के कॉम्प्लेक्स पर चलेगा बुलडोजर 
आज चलेगा अवैध निर्माण पर बुलडोजर 
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी है मोइद खान 

12:33 PM

UP uttarakhand News LIVE: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा से जुड़ी खबर
कल से शुरू होगी सिपाही भर्ती की परीक्षा
23,24,25,30 और 31 अगस्त को परीक्षा
60244 पदों के लिए होनी है भर्ती परीक्षा

 

12:29 PM

UP uttarakhand News LIVE: 69 हजार शिक्षक भर्ती मामला
HC के आदेश के बाद शिक्षकों का प्रदर्शन
अभ्यर्थी और चयनित शिक्षक कर रहे प्रदर्शन

12:15 PM

UP uttarakhand News LIVE: विधायक के सवाल से घिरे वन मंत्री
अपने ही विधायक के सवाल से घिरे वन मंत्री सुबोध उनियाल. भाजपा विधायक दुर्गेश लाल ने सड़क पर चीड़ के पेड़ गिरने की घटना को खतरनाक बताया. पुरोला विधानसभा में पेड़ गिरने से मौतों की मांगी. डिटेल मंत्री ने कहा फायर सीजन में पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत हुई. विधायक ने सदन में रखी डिटेल रिपोर्ट दो तीन लोगों की हुई मौत-विधायक गलत जानकारी देने वाले अधिकारी पर होगी कारवाई - वन मंत्री

11:36 AM
UP uttarakhand News LIVE:  ललितपुर में मोर का शिकार कर मांस पकाने पर एफआईआर 
 
ललितपुर : ललितपुर में राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार कर उसका मांस पकाने की घटना सामने आई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोर के पंख और मांस को बरामद कर लिया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.
11:20 AM

UP uttarakhand News LIVE: मोइन खान के कॉप्‍लेक्‍स पर चलेगा बुलडोजर 

अयोध्‍या : नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मोइन खान के कॉप्‍लेक्‍स पर आज बुलडोजर की कार्रवाई होनी है. जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. इस दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात है. 

11:04 AM

UP uttarakhand News LIVE: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर लखनऊ में बैठक 

लखनऊ : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर उत्‍तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के डीजी राजीव कृष्णा बैठक कर रहे हैं. परीक्षा की तैयारियों के बारे में जानकारी ले रहे हैं. 

11:01 AM

UP uttarakhand News LIVE: उत्‍तराखंड में कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन 

देहरादून : गौरसैंण विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायकों का आरोप है कि सीबीआई और ईडी का गलत इस्‍तेमाल किया जा रहा है. 

09:40 AM

UP uttarakhand News LIVE: बदायूं में भारत बंद के दौरान हिंसा करने वालों के खिलाफ FIR 

बदायूं : बदायूं में हिंसा करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल, भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर हिंसा की थी. इसमें दो दर्जन से ज्‍यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. इसके बाद बदायूं पुलिस ने हिंसा करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.  

09:33 AM

UP uttarakhand News LIVE: गाजियाबाद में सुबह से ही हो रही बारिश 

गाजियाबाद : गाजियाबाद में गुरुवार सुबह से ही बारिश हो रही है. आसमान में बादलों की आवाजाही बनी है. 

09:10 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates:लखनऊ से बड़ी ख़बर
आज दिल्ली जा सकते हैं CM योगी- सूत्र
पश्चिमी यूपी के दौरे के बाद जा सकते हैं
शाम तक दिल्ली जा सकते हैं योगी- सूत्र
बीजेपी आलाकमान से हो सकती है मुलाकात

 

09:09 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates:प्रयागराज से बड़ी ख़बर 
मुख्तार, अतीक के करीबियों की बदली गई जेल 
11 अपराधियों की बदली गई जेल 
जेल अधीक्षक की रिपोर्ट पर DG की कार्रवाई 

08:59 AM
UP Uttarakhand News LIVE updates:यूपी बोर्ड के परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरे जाने और शुल्क जमा करने की तारीखें बढ़ी, विलम्ब शुल्क 100 रुपये के साथ परीक्षा शुल्क अब 16 अगस्त तक जमा किया जा सकेगा। वहीं विलम्ब शुल्क् के साथ जमा परीक्षा शुल्क की सूचना और परीक्षार्थियों का विवरण वेबसाइट पर पांच सितम्बर तक अपलोड किया जा सकेगा। छात्रों के ब्योरे में त्रुटियों को दूर करने के लिए वेबसाइट 6 सितम्बर से 10 सितम्बर तक खुली रहेगी। ऑनलाइन अपलोड किया गया ब्योरा जांच के बाद ब्योरे में कोई खामी है तो प्रधानाध्यापक 11 से 20 सितम्बर तक दुरुस्त कर सकेंगे। स्कूल के प्रधानाध्यापक द्वारा रजिस्टर्ड अभ्यर्थियों की फोटोयुक्त नामावली और कोष पत्र की एक प्रति परिषद के क्षेत्रीय कार्यालय भेजने के लिए डीआईओएस कार्याल्य में जमा करने की आखिरी तारीख अब 30 सितम्बर होगी।
08:57 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates:शारदा नदी का बढ़ा जलस्तर 
बनबसा बैराज से छोड़ा पानी 
तेज बहाव में बह गया बाइक सवार 
ग्रामीणों ने सभी को बचाया 

08:54 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates:दो समुदाय के बीच जमकर हुआ विवाद 
विशेष समुदाय ने 2 घंटे तक किया पथराव 
गांव में विवाद के बाद आगजनी भी हुई 
मौके पर भारी पुलिस बल तैनात 

 

08:51 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: UP Govt Jobs : यूपी में शिक्षा विभाग में नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिलने वाली है. शिक्षा विभाग के विभिन्‍न कार्यालयों में खाली पड़े समूह ग के 900 पदों पर भर्ती के लिए शिक्षा निदेशालय आगे आया है. शिक्षा निदेशालय की ओर से अधीनस्‍थ सेवा चयन आयोग को इन पदों पर भर्ती के लिए अधियाचन भेजा जा चुका है. जल्‍द ही शिक्षा विभाग में आशुलिपिक एवं कनिष्‍ठ सहायक समेत अन्‍य पदों पर भर्ती शुरू हो जाएगी. 

 

08:50 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: विधानसभा के मानसून सत्र का दूसरा दिन 
सदन में वित्त मंत्री पेश करेंगे अनुपूरक बजट 
शाम 4 बजे पेश करेंगे अनुपूरक बजट 

08:49 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates:उत्तराखंड के युवाओं के लिए बड़ी ख़बर 
पुलिस विभाग में होगी 2 हजार पदों पर भर्ती 
जल्द ही भर्ती का आवेदन पत्र जारी होगा.

 

08:46 AM
UP Uttarakhand News LIVE updates:आज शाम को दिल्ली भी जा सकते है सीएम योगी-सूत्र पश्चिम यूपी के दौरे के बाद दिल्ली जा सकते है सीएम योगी -सूत्र
08:42 AM
UP Uttarakhand News LIVE updates: राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक आज मणि रामदास जी की छावनी में होगी बैठक में ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ,महासचिव चंपत राय मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा कोषाध्यक्ष गोविंद देवगिरी स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती, जगद्गुरु माधवाचार्य, अयोध्या राज परिवार के मुखिया विमलेंद्र मोहन मिश्रा, डॉक्टर अनिल मिश्रा शामिल होंगे.
08:29 AM
UP Uttarakhand News LIVE updates: सामूहिक दुष्कर्म में आरोपित समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान के भाई के भदरसा के अवैध परिसर पर बुलडोजर चलना तय इसी परिसर में संचालित की जा रही पंजाब नेशनल बैंक की शाखा को शिफ्ट किया जा रहा है इस शाखा को प्रशासन ने एक हफ्ते के अंदर खाली करने का निर्देश दिया था अगले हफ्ते प्रशासन परिसर को ध्वस्तीकरण कर सकता है.
08:18 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: बिजनौर से बड़ी ख़बर 
मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती से की छेड़छाड़ 
परिजनों के विरोध करने पर की मारपीट 
300-400 मुस्लिमों ने घर पर बोला हमला 
बांग्लादेश जैसा हाल करने की दी धमकी 

 

08:15 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: 13 IAS अफसरों का तबादला
के. विजयेंद्र पांडियन MD वित्त निगम बने 
वित्त निगम के साथ कई विभागों का जिम्मा 
अन्नपूर्णा गर्ग विशेष सचिव नियुक्त 

 

08:04 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: CM आवास पर सिपाही परीक्षा को लेकर बड़ी बैठक 
डीजीपी प्रशांत कुमार बैठक में हुए शामिल 
सीएम योगी ने लिया फीड बैक  

 

07:50 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी 
10 सीटों पर पर्यवेक्षकों से मांगी रिपोर्ट 
रिपोर्ट कार्ड से टिकट कंफर्म ! 
टिकट बंटवारे से पहले तैयारी तेज 
लोकसभा चुनाव के बाद उपचुनाव में दिखेगा INDIA का दम 

 

07:39 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: प्रयागराज से बड़ी ख़बर 
ज्ञानवापी वजूखाने को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई 
आज दोपहर 2 बजे मामले पर होगी सुनवाई 
वजूखाने के ASI सर्वे वाली याचिका पर सुनवाई 

07:36 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: CM आवास पर बड़ी बैठक 
RSS, BJP और यूपी सरकार की हुई बैठक
निगम, आयोग, बोर्ड में नियुक्ति पर चर्चा  
विकास कार्य, उपचुनाव पर भी हुआ मंथन 

 

07:36 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: BJP सदस्यता अभियान पर बड़ी ख़बर 
आज से जिला स्तर पर होगी कार्यशाला 
उपचुनाव से पहले बीजेपी की बड़ी तैयारी 

 

07:31 AM
UP Uttarakhand News LIVE updates:  नोएडा जेल में बंद स्क्रैप माफिया रवि नगर उर्फ़ रवि काना को बांदा जेल शिफ्ट किया गया.  प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के करीबी रहे फरहान अहमद को चित्रकूट जेल से इटावा जेल ट्रांसफर कर दिया गया. इनके अलावा गाजीपुर जेल में बंद अफरोज शाहिद और सुरेंद्र शर्मा की भी जेल बदली गई.
07:04 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: आज पश्चिमी यूपी के दौरे पर सीएम योगी 
आज सहारनपुर में सीएम योगी करेंगे समीक्षा बैठक 
मुजफ्फरनगर में रोजगार मेले का उद्घाटन 
उपचुनाव की 10 में से 10 सीट पर जीत की पटकथा 

 

06:53 AM

Uttarakhand Assembly Monsoon Session 2024/सुरेंद्र डसीला: ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन परिसर 16 महीने के बाद अब गुलजार हो गया है.  विधानसभा का मानसून सत्र बुधवार से शुरू हो गया है.  वहीं विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन गुरुवार को अनुपूरक बजट समेत आठ विधेयक पेश होंगे. लगभग 5600 करोड रुपये का होगा अनुपूरक बजट! वित्तीय वर्ष 2024-25 की प्रथम अनुपूरक मांगों (अनुपूरक बजट) का प्रस्तुतीकरण शाम चार बजे होगा. अनुपूरक बजट के साथ ही विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान उत्तराखंड लोक एवं निजी संपत्ति क्षति वसूली समेत आधा दर्जन विधेयक सरकार सदन में पेश करेगी.

06:51 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: सहारनपुर दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 
लखनऊ से अमौसी एयरपोर्ट से वायुयान द्वारा सरसावा एयरवेस पहुंचेंगे. यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा 12:00 बजे सहारनपुर पुलिस लाइन में बनाए गए हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा. और यहीं पुलिस लाइन के सभागार में जनप्रतिनिधियों से वार्ता करेंगे.  12:40 पर पुलिस लाइन से चलकर सर्किट हाउस पहुंचेंगे.
जहां 2:00 बजे तक सहारनपुर जनपद के विकास कार्यों के संबंध में अधिकारियों से मीटिंग रहेगी. 2:00 बजे से 2:30 बजे तक समय आरक्षित रहेगा. इस समय वह लंच करेंगे. यहां से 2:35 पर पुलिस लाइन के लिए रवाना हो जाएंगे.और यही से  मुजफ्फरनगर जनपद के जसमोर के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे. 

 

06:50 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates:उत्तराखंड- गैरसैंण उत्तराखंड विधानसभा के मानसून सत्र का दूसरा दिन आज. उत्तराखंड में विधायकों के बढ़ेंगे भत्ते मिलेगा कैशलेस इलाज. विधायकों के कुछ भत्तों में किया गया संशोधन, तदर्थ समिति की सिफारिश का प्रतिवेदन के साथ राज्य विधानसभा विविध संशोधन विधेयक पटल पर रखा गया. विधायक और पूर्व विधायक उनके आश्रितों को कैशलेस इलाज देने की तैयारी. वर्तमान और पूर्व विधायक के उपचार के लिए यदि एम्स विदेश में उपचार की सिफारिश करता है तो भेजा जाएगा विधायकों को भी गोल्डन कार्ड पर कैशलेस इलाज की सुविधा. मिलेगी 40 हजार के रेलवे के कूपन और पेट्रोल के लिए 30 हजार प्रति माह नकद मिलेंगे.

06:48 AM

UP Uttarakhand News LIVE updates: लखनऊ -पुलिस भर्ती बोर्ड की तरफ से 23 तारीख से शुरू होगी सिपाही भर्ती  परीक्षा
पांच दिवसीय परीक्षा 23 24 25 और 30 ,31 तारीख में होगी परीक्षा. पूरे उत्तर प्रदेश में दो पालियों में संपन्न कराई जाएगी सिपाही भर्ती परीक्षा.सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर डीजीपी प्रशांत कुमार , पुलिस भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष राजीव कृष्णा और एडीजी ला एंड ऑर्डर और एसटीएफ अमिताभ यश पहुंचे मुख्यमंत्री आवास . परीक्षा को लेकर की गई तैयारी को लेकर पहुंचे मुख्यमंत्री आवास.सकुशल और पारदर्शी तरीके से परीक्षा संपन्न हो इसको लेकर क्या-क्या ठोस कदम उठाए गए अधिकारी दिया फीडबैक.

 

Trending news