बीजेपी विधायक को मायावती पर टिप्‍पणी करना पड़ा भारी?, जान से मारने की धमकी मिली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2409608

बीजेपी विधायक को मायावती पर टिप्‍पणी करना पड़ा भारी?, जान से मारने की धमकी मिली

Mathura BJP MLA Rajesh Chaudhary : पिछले दिनों बीजेपी नेता टीवी डिबेट में बसपा प्रमुख मायावती पर टिप्‍पणी कर दी थी. इसके बाद उन्‍हें अब जान से मारने की धमकी मिली है.  

Rajesh Chaudhary

Mathura BJP MLA Rajesh Chaudhary : मथुरा के मांट से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी विधायक ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मथुरा पुलिस जांच में जुट गई है. बता दें कि मथुरा के मांट विधायक राजेश चौधरी को यह धमकी बसपा सुप्रीमो के खिलाफ की गई टिप्‍पणी के बाद दी गई है. 

बीजेपी विधायक के बेटे को भी मिली धमकी 
दरअसल, पिछले दिनों एक टीवी डिबेट में बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने हिस्‍सा लिया था. इस दौरान बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को लेकर टिप्‍पणी कर दी थी. इसके कुछ ही दिन बाद बीजेपी विधायक को किसी ने मोबाइल पर फोनकर जान से मारने की धमकी दी. फोन करने वाले ने उनके बेटे और बीवी को भी जान से मारने की धमकी दी है. 

टीवी पर बहुत बयान देते हो...
इसके बाद बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने मथुरा पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. बीजेपी विधायक ने बताया कि 25 अगस्त की रात 8:47 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और उनके बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी गई. फोन करने वाले ने कहा कि "टीवी पर बहुत बयान देते हो, हम तुम्हें देख लेंगे. हमारे नेता ने हमें तुम्हें जान से मारने का आदेश दिया है. 

तुम्‍हें कोई बचा नहीं पाएगा 
बीजेपी विधायक ने बताया कि फोन करने वाले ने उनसे गाली गलौज भी की. फोन करने वाले ने धमकी दी है कि तुम्‍हें कोई बचा नहीं पाएगा, तुम परिवार सहित मारे जाओगे. इसके बाद उनके परिवार में भय का माहौल है. मथुरा पुलिस अध‍िकारियों का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्‍द ही फोन करने वाले कॉलर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : सपा पर नरम कांग्रेस पर गरम... मायावती ने राहुल गांधी की भारत DOJO यात्रा के बहाने फिर सुनाई खरी-खरी

यह भी पढ़ें : UP Politics: प्रयागराज से लेकर जौनपुर तक, पूर्वांचल के महारथियों के सहारे महाराष्ट्र फतह करेगी सपा

Trending news