उन्नाव में आग का तांडव, मशरूम के छह फार्म जलकर राख, किसानों के लाखों का नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2153903

उन्नाव में आग का तांडव, मशरूम के छह फार्म जलकर राख, किसानों के लाखों का नुकसान

Unnao News : उन्नाव मशरूम फार्म में भीषण आग लग गई है. इस आग हादसे में किसान के 20 लाख का नुकसान हो गया है. वहीं आगरा में भी बस और एक ऑटो में भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गई.

 

Unnao

Unnao News :उ त्तर प्रदेश के उन्नाव  में मंगलवार को अज्ञात कारणों से लगी आग का तांडव देखने को मिला है. आग की चपेट में आने से छप्पर से बने 6 मशरूम फार्म हाउस जलकर राख हो गए हैं. इस आग हादसे में किसानों का लाखों का नुकसान हो गया है.

6 मशरूम के फार्म हाउस जलकर राख
फिलहाल अभी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. आग से 15 लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है. आपको बता दें की बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र नया पुरवा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मशरूम के फार्म हाउस में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. धीरे धीरे कर आग ने छप्पर से बने 6 मशरूम के फार्म हाउस को अपनी चपेट में ले लिया. आग की सूचना ग्रामीणों ने दमकल की टीम को दी. इसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं आग लगने से मशरूम फार्म हाउस पूरी तरह जलकर राख हो गए. आग की वजह से किसानों का लगभग 15 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है.

आगरा में भी बस और एक ऑटो में भीषण आग
यूपी के आगरा में भी भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. दो बस और एक ऑटो में  भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गई है. सबसे पहले एक बस में शॉट सर्किट हुआ था  शॉट सर्किट के कारण पहले एक बस में आग लगी फिर एक अन्य बस और एक ऑटो को चपेट में लिया. होटल की पार्किंग में बस और ऑटो खड़ी थी. सूचना पर  थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. थाना ताजगंज क्षेत्र के ताजनगरी फेस 2 की यह घटना है.

शेरे पंजाब ढाबा में लगी भीषण आग
यूपी के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भीषण आग लग गई है. गौर सिटी 4 मूर्ति गोलचक्कर के पास शेरे पंजाब ढाबा में आग शेरे पंजाब ढाबा में आग लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही आग फायर विभाग की टीम मौके पर रवाना हो गई है. ग्रेटर नोएडा थाना बिसरख क्षेत्र की यह  घटना है.

यह भी पढ़ें- Holika Dahan 2024: होलिका दहन के लिए मिलेगा बस 1 घंटा 20 मिनट, नोट कर लें समय

Trending news