Kushinagar News: यूपी में एक और दुपट्टा कांड, कुशीनगर में चलती कार में नाबालिग को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1887180

Kushinagar News: यूपी में एक और दुपट्टा कांड, कुशीनगर में चलती कार में नाबालिग को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश के Kushinagar से हैरान और शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक बार फिर दिल्ली जैसा निर्भाया कांड हुआ है. यहां पर एक नाबालिग बच्ची को खिंचकर पहले तो उसे गाड़ी में बैठाया और फिर उसके चार दरिंदो ने बारी-बारी हैवानियत (Rape) की वारदात को अंजाम दिया.

 Kushinagar Gangrape

प्रमोद कुमार गौड़/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के Kushinagar से हैरान और शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक बार फिर दिल्ली जैसा निर्भाया कांड हुआ है. यहां पर एक नाबालिग बच्ची को खिंचकर पहले तो उसे गाड़ी में बैठाया और फिर उसके चार दरिंदो ने बारी-बारी हैवानियत (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिवार में हड़कंप मच गया. पिता ने जब अपनी बच्ची के साथ हुई बलात्कार की वारदात के बारे में स्थानीय पुलिस को शिकायत दी, तो पुलिस ने उनकी एक न सुनी और मुक़दमा दर्ज नहीं किया.

यहां की है घटना...
यूपी के कुशीनगर जिले के कप्तानगंज में चार बदमाश किस्म के युवकों ने एक नाबालिग बच्ची का दुपट्टा खींचकर जबरन उसे गाड़ी में बंधक बना लिया. नाबालिग बच्ची चारों से खुद को छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी. इसके बाद चारों बदमाशों ने एक-एक कर बच्ची के साथ चलती गाड़ी में दरिंदगी की. जब घटना की जानकारी बच्ची ने अपने परिजनों को दी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची के पिता ने घटना की जानकारी कप्तानगंज पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने मुक़दमा दर्ज नहीं किया. 

दुष्कर्म के 15 दिन बाद 
दुष्कर्म के 15 दिनों बाद बच्ची को दुपट्टा खींचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो देख कप्तानगंज पुलिस हरकत में आ गई. बच्ची के साथ हैवानियत होने के 15 दिनों बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो को संज्ञान में लेते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बच्ची के पिता के कहने पर भी पुलिस का मुक़दमा दर्ज करना उनकी कार्रवाई पर सवाल खड़ा करता है.

एक आरोपी फरार 
ASP रितेश कुमार सिंह ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में तीन आरोपित क्यामुद्दीन, जहांगीर, सिकंदर व एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. 

Trending news