BJP सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई का कोरोना से निधन, लखनऊ KGMU में चल रहा था इलाज
Advertisement

BJP सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई का कोरोना से निधन, लखनऊ KGMU में चल रहा था इलाज

आपको बता दें कि शनिवार को ही कौशल किशोर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो संदेश जारी कर लखनऊ के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी का मुद्दा उठाया था. 

लखनऊ के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर.

लखनऊ: लखनऊ के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बड़े भाई महावीर प्रसाद का शनिवार देर रात कोरोना से निधन हो गया. वह बीते एक सप्ताह से केजीएमयू लखनऊ के कोविड अस्पताल में भर्ती थे. बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने ट्वीट किया, ''मेरे बड़े भाई श्री महावीर प्रसाद को करोना महामारी लील लिया.''

दर्दनाक! नवजात जुड़वा बच्चों को गोद में लेकर भटकते रहे परिजन, ऑक्सीजन के अभाव में दोनों ने तोड़ा दम

आपको बता दें कि शनिवार को ही कौशल किशोर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो संदेश जारी कर लखनऊ के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी का मुद्दा उठाया था. उन्होंने हालात नहीं सुधरने पर धरने पर बैठने की चेतावनी भी दी थी.  उन्होंने अपने वीडियो में लखनऊ प्रशासन के कामकाज को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की थी. 

सावधान: सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर फैलाई अफवाह तो नहीं बचेंगे आप, जारी हुए दिशा निर्देश

सांसद कौशल किशोर ने वीडियो संदेश में कहा कि लोग दिन भर बॉटलिंग प्लांट पर खड़े रहते हैं मगर ऑक्सीजन नहीं मिलती. मेरे पास सैकड़ों की संख्या में मदद मांगने वालों के फोन आ रहे हैं. मेरे सामने मजबूरी है, अगर हालात नहीं सुधरे तो मजबूरन मुझे धरने पर बैठ जाना पड़ेगा. ऐसे हालात में मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता हूं. 

कोरोना पॉजिटिव निकला मृतक तो घरवालों ने ही फेर लिया मुंह, खाकी ने किया अंतिम संस्कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन पहले ही यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने दावा किया था कि राजधानी लखनऊ और प्रदेश के अस्पतालों में सब ठीक है. कहीं भी ऑक्सीजन की कमी नहीं है. हालांकि भाजपा सांसद कौशल किशोर के वीडियो संदेश ने मंत्री के दावों की पोल खोल दी.

WATCH LIVE TV

Trending news