मुनव्वर राना का विवादित बयान, कहा- सबसे बड़ा गुनाह मुसलमान होना है और बदकिस्मती से मैं...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand973199

मुनव्वर राना का विवादित बयान, कहा- सबसे बड़ा गुनाह मुसलमान होना है और बदकिस्मती से मैं...

 मुनव्वर राना ने कहा कि ऐसा ही एक मामला मेंबर ऑफ पार्लियामेंट का था. उसको मोदी जी ने मंत्री बना दिया है. 

मुनव्वर राना का विवादित बयान, कहा- सबसे बड़ा गुनाह मुसलमान होना है और बदकिस्मती से मैं...

शुभम पांडे/लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की गिरफ्तारी के बाद से उत्तर प्रदेश में सियायस शुरू हो गई है. इस मामले में मुनव्वर राना ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. मुन्नवर राना ने कहा कि सबसे बड़ा गुनाह मुसलमान होना है और बदकिस्मती से मैं मुसलमान हूं. 

दरअसल, मुनव्वर राना ने कहा कि ऐसा ही एक मामला मेंबर ऑफ पार्लियामेंट का था. उसको मोदी जी ने मंत्री बना दिया है. अब उनकी जिम्मेदारी बनती है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास है तो मोदी जी से मैं गुजारिश करता हूं कि मुझे भी मंत्री बना दें.

बृजेश पाठक ने किया पलटवार 
मुनव्वर राना के इस विवादित बयान पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री बृजेश पाठक व केंद्र सरकार में मंत्री मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर ने पलटवार किया है. बृजेश पाठक ने कहा कि जो भी व्यक्ति कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी तो वहीं केंद्र सरकार में मंत्री कौशल किशोर ने कहां की यह कौम को भड़काने का प्रयास है. 

सियासी हलचल हुई तेज 
मशहूर शायर मुनव्वर राणा के इस पूरे विवादित बयान के बाद सियासी हलचल बढ़ गई है और राजनैतिक दलों के लिए भी दुविधा पैदा कर दी है. एक तरफ जहां मुन्नवर राणा के बयानों से बचने वाले राजनीतिक दल इस बार इस बयान के फायदे को देखते हुए प्रतिक्रिया भी दे रहे. 

इस पूरे मामले पर सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर भी आरोप लगा था. लेकिन, उन पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. मुनव्वर राणा के बेटे पर कार्रवाई हुई. हम सरकार से यह चाहते हैं कि जिन धाराओं पर जिन पर मुकदमा लिखा हो उन पर कार्रवाई अवश्य हो.

वहीं, मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि मैं मुसीबत में हूं, न्यूज चैंनलों के माध्यम से आप तक अपनी आवाज पहुंचा रहा हूं. न्यूज़ चैनलों के माध्यम से पीएम मोदी मेरी परेशानियों से रूबरू हो.बात दें कि मुन्नवर राणा की मां के निधन पर पीएम मोदी ने पत्र लिखा था. पत्र में पीएम मोदी ने लिखा था- मेरी जरूरत हो और मेरे लायक कोई भी सेवा हो तो मुझे बताएं. 

बता दें कि मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को रायबरेली पुलिस ने कल शाम में राजधानी लखनऊ स्थित फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद रायबरेली पुलिस तबरेज राना को अपने साथ रायबरेली ले गई, जहां कोर्ट के सामने पेश किया है. जिसके बाद 14 दिन के लिए तबरेज को जेल भेज दिया गया है.

मुनव्वर राणा के इस तरह से विवादित बयान समय-समय पर आते रहते हैं. लेकिन, इस बार प्रदेश सरकार के मंत्री ने भी मुनव्वर राणा के इस बयान पर सख्त कार्रवाई की बात की है. देखना यह होगा मुनव्वर राणा पर कब कार्रवाई होगी?

मुनव्वर राना का बेटा तबरेज असलहे का है शौकीन, पिस्टल लहराते हुए बनाता है Tik Tok Videos

Viral Video: जानवर कर देते थे फसल को बर्बाद, किसान ने बनाया ऐसा देसी जुगाड़, जिसे देख आप भी डर जाएंगे

WATCH LIVE TV

Trending news