dhirendra shastri: बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर लखनऊ में एफआईआर, भड़के मुस्लिम धर्मगुरु का कदम
Advertisement

dhirendra shastri: बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर लखनऊ में एफआईआर, भड़के मुस्लिम धर्मगुरु का कदम

baba bageshwar dhirendra krishna shastri News: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मुश्किलें विवादित बयान को लेकर बढ़ गई हैं. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी है. 

Dhirendra Krishna Shastri

dhirendra shastri: बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भड़काऊ बयानों को लेकर मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भड़काऊ बयान के विरोध में लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरु उतर आए हैं. भड़काऊ बयान को लेकर सुबह मौलाना सैफ अब्बास और अन्य मौलवी चौक कोतवाली पहुंचे. बाबा बागेश्वर के बयान के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी गई. मौलाना सैफ अब्बास ने अपना बयान जारी कर बाबा बागेश्वर के बयान को लेकर नाराजगी जताई है. 

शिया धर्मगुरु अब्बास का कहना है कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री लगातार न केवल मुस्लिम धर्म के गुरुओं का अपमान करते आए हैं. उनके ऐसे वीडियो आए हैं, जिनमें वो मक्का मदीना और अन्य स्थानों पर गए हिन्दू धर्मगुरुओं का अपमान किया है. उन्होंने मोरारी बापू और अन्य धार्मिक प्रतिष्ठित हस्तियों पर निशाना साधा है. अब्बासी के मुताबिक, मजारों पर चादर चढ़ाने वालों पर शास्त्री ने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्रियों और अन्य नेताओं की ओर से भी देश के विभिन्न स्थानों पर सूफी संतों की मजारों पर चादरपोशी की जाती है. 

 

Trending news