Holi 2024:यूपी में होली के दिन मिलेगी 24 घंटे बिजली, सीएम योगी ने दिए निर्देश....
Advertisement

Holi 2024:यूपी में होली के दिन मिलेगी 24 घंटे बिजली, सीएम योगी ने दिए निर्देश....

Holi 2024: प्रदेश में होली के उत्सव पर 24 घंटे बिजली मिलेगी. इस त्योहार पर बिजली नहीं कटेगी. सीएम योगी ने निर्देश दिया. 

Holi 2024

Holi 2024: उत्तर प्रदेश में होली के उत्सव पर 24 घंटे बिजली मिलेगी. रंगों के इस त्योहारों पर  प्रदेश में बिजली नहीं कटेगी. सीएम योगी के मंशा के अनुरुप उत्तर प्रदेश कारपोरेशन के अध्यक्ष डॉक्टर आशीष गोयल ने बिजली आपूर्ति के निर्देश दिए हैं. इस दौरान प्रदेश मे 24 घंटे बिजली रहेगी.

सीएम योगी हर त्योहार पर 24 घंटे बिजली 
इससे पहले सरकार ने दशहरे नवरात्र और दीपावली के साथ ही अयोध्या में श्री रामलला विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा पर 24 घंटे बिजली की व्यवस्था दी जा चुकी है. योगी अदित्यानाथ की मंशा के अनुरूप  होली उत्सव पर  प्रदेश वासियों को निर्वाध  विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों द्वारा निर्देश दिया गया है. यूपीपीसीएल के अध्यक्ष ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया है. कि सबको लगातार बिजली मिले इसके लिए भी सभी अधिकारी आवश्यक कदम उठाएं.

होली के उत्सव को देखते हुए 24 घंटे बिजली
प्रदेश के गांव में बिजली की आपूर्ति 18 घंटे निर्धारित की गई है. नगर पंचायत मुख्यालयों के लिए 21 घंटे, तहसील मुख्यालयों के लिए 21 घंटे और जिला मुख्यालयों के लिए 24 घंटे के लिए निर्धारित की गई है. होली के उत्सव को देखते हुए 24 घंटे बिजली देने का आदेश दिया गया है. वहीं गावों में भी होली के उत्सव पर बिजली की व्यवस्था की गई है.

यह भी पढ़ें- Happy Holi 2024 Hindi Shayari: whatsapp fb और insta पर अपने चाहने वालों को भेजें होली की ये हिंदी शायरी, सब भूलकर लग जाएंगे गले

यह भी पढ़ें- Holika Dahan 2024: होलिका दहन पर 700 वर्षों में 9 शुभ योगों का दुर्लभ महासंयोग, जानें शुभ मुहूर्त

 

Trending news