Lucknow News: पूर्व आईएएस अफसर की पत्नी के हत्यारों का सीसीटीवी तो मिला पर हमलावर नहीं चढ़े हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2266028

Lucknow News: पूर्व आईएएस अफसर की पत्नी के हत्यारों का सीसीटीवी तो मिला पर हमलावर नहीं चढ़े हत्थे

Retired IAS Wife Murder: बीते शनिवार लखनऊ में हुई रिटायर्ड IAS अधिकारी की हत्या के 40 घंटे के बाद भी पुलिस को हाथ कुछ नहीं लगा है. हालांकि पुलिस को CCTV में दिखाई दिए दो युवकों पर... पढ़िए पूरी खबर...

Lucknow News

Lucknow News: बीते शनिवार लखनऊ में हुई रिटायर्ड IAS अधिकारी की हत्या में सीसीटीवी में दिखाई दे रहे दो स्कूटी सवार युवकों को संदिग्ध मानकर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई है. वीडियो के मुताबिक स्कूटी चालक ने बिना शीशे का हेलमेट लगाया हुआ है. वहीं पीछे बैठे उसके साथी ने एक पिट्टू बैग लिया हुआ है. पीछे बैठने वाले शख्स ने एक गहरे रंग की शर्ट पहनी हुई है. पुलिस के अनुसार दोनों युवकों की उम्र 30-35 का बीच की बताई जा रही है. 

परिचितों पर भी है शक
वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा परिचितों की भूमिका की भी जांच की जा रही है. थाना गाजीपुर के इंस्पेक्टर विकास राय ने सबको बताया कि पुलिस टीम रविवार के दिन देवेंद्र के घर पर छानबीन के लिए गई थी. पुलिस द्वारा पूछताछ में देवेंद्र से काफी सवाल पूछे गए थे. इस सवालों में प्रमुख सवाल थे कि गोमतीनगर का फ्लैट 90 लाख में बिका था. उसकी रकम मोहिनी को कब और कैसे दी गई थी? इसके बाद पुलिस ने पूछा कि घर में कौन-कौन आता जाता था? पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया है कि घटना का पर्दाफाश जल्दी ही किया जाएगा. वहीं पुलिस ने आगे बताया कि फुटेज में दिखाई दे रहे संदिग्धों की तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

रविवार की थी घटना
आपको बता दें कि यह घटना तब हुई थी जब देवेंद्र घर से गोल्फ खेलने गए थे. कुछ समय बाद जब वह गोल्फ खेलकर लौटे तो उनके सामने उनकी पत्नी की लाश पड़ी थी. रिटायर्ड IAS ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर देवेंद्र से सारी बातें पूछकर मामले की जांच शुरू की थी. पुख्ता जांच के लिए पुलिस अपने साथ डॉग स्कवाड भी लेकर आई थी.

2009 में हुए थे रिटायर
आपको बता दें कि देवेंद्र 2009 में रिटायर हुए थे. मोहिनी दुबे उनकी दूसरी पत्नी थीं. वहीं उनकी पहली पत्नी से उन्हें 2 लड़के भी हैं. जिसमें से एक गाजियाबाद में रहता है. तो वहीं दूसरा लखनऊ में अपने पिता से अलग रहता है. 

और पढ़ें - लखनऊ में सनसनीखेज मर्डर, रिटायर आईएएस गोल्फ खेलकर घर पहुंचे तो पत्नी को खून से लथपथ मिली

Trending news