Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोपी सागर ने खोली जुबान, घरवालों के सामने सनसनीखेज खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2015982

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोपी सागर ने खोली जुबान, घरवालों के सामने सनसनीखेज खुलासे

Parliament Security Breach: दिल्ली में अपने एक सहयोगी के फोन पर टीम ने वीडियो कॉल की थी. सागर को देख उसके माता-पिता काफी भावुक हो गये. गुस्सा कर रही आरोपी की मां को अफसरों ने समझा बुझाकर शांत किया.

Parliament security breach Sagar Sharma

Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले आरोपी सागर शर्मा ने अपने घरवालों के सामने अपनी जुबान खोली है. दरअसल, उसके घर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी कल यानी रविवार को पहुंचे जहां पर उन्होंने आरोपी माता-पिता से बातचीत की. सामान्य सी बातचीत के बाद उन्हें घर के अंदर कमरे में लाया गया. दिल्ली में अपने एक सहयोगी के फोन पर टीम ने वीडियो कॉल की थी. सागर को देख उसके माता-पिता काफी भावुक हो गये. गुस्सा कर रही आरोपी की मां को अफसरों ने समझा बुझाकर शांत किया. 

माता-पिता का सामना
इसके बाद सागर से माता-पिता का सामना करवाया गया जिसमें मां ने पूछा कि क्यों और किसके कहने पर ये सब किया है. मां के इस सवाल पर आरोपी ने कहा कि चिंता न करो, कुछ गलत नहीं किया है, सब सही हो जाएगा. आरोपी ने बहन माही से कहा कि मां का ख्याल रखे. यहा वीडियो कांफ्रेसिंग करीब 20 मिनट तक की थी. आरोपी के पिता रोशनलाल से दिल्ली पुलिस ने पूछा कि बेटा ऐसी साजिश कर रहा था, वह लोग जान नहीं पाए, जिस पर रोशन ने कहा कि उसकी गतिविधियां किसी भी तरह से संदिग्ध नहीं लग रही थीं. 

खबर है कि चार आरोपियों के जले हुए फोन के टुकड़े पुलिस के द्वारा नागौर से बरामद कर लिए गए हैं. हालांकि, ललित और प्रमोद के फोन को अभी बरामद नहीं किया जा सकता है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है कि ललित के साथ एक टीम नागौर भी पहुंची थी. जहां से जले हुए फोन के टुकड़े बरामद किए गए.

संसद में हंगामा के आसार
संसद सुरक्षा में चूक मामले के साथ ही विपक्षी सांसदों को सस्पेंड किए जाने का मुद्दा आज तूल पकड़ सकता है. इस मुद्दे पर संसद में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बयान की मांग की जा रही है और अब इस मांग के साथ ही विपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाने भी साध रहा है. कांग्रेस ने पीएम मोदी पर संसद में सुरक्षा चूक मामले को लेकर सदन में बहस करने से बचने का भी आरोप लगाया गया है.

और पढ़ें- उरई में दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारी, दो साल के मासूम समेत चार की मौत, कई बच्चे घायल

Trending news