69000 शिक्षक भर्ती मामले में सीएम योगी ने खुद संभाली कमान, आंदोलित अभ्यर्थियों से आज करेंगे मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2419245

69000 शिक्षक भर्ती मामले में सीएम योगी ने खुद संभाली कमान, आंदोलित अभ्यर्थियों से आज करेंगे मुलाकात

इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीएम योगी से ये अभ्यर्थी जल्द तैनाती की मांग कर सकते हैं. इससे पहले आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों ने योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद के आवास का घेराव किया था.

 

CM Yogi Adityanath

Lucknow News: सीएम योगी अपने तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं. तीसरे दिन यानी शनिवार शाम को 69000 शिक्षक भर्ती के आंदोल कर रहे आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी सीएम योगी से गोरखपुर में मुलाकात कर सकते है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीएम योगी से ये अभ्यर्थी जल्द तैनाती की मांग कर सकते हैं. इससे पहले आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों ने योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद के आवास का घेराव किया था. 

अभ्यर्थियों का प्रयास रंग लाया
दरअसल, हाईकोर्ट के आदेश को लागू कराने के लिए आंदोलन कर रहे 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रयास रंग ला रहा है. कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सीएम योगी से मुलाकात कराने का आश्वासन दिया गया है. जिसके लिए अभ्यर्थियों  का नाम भी मांगा गया है. 

मुख्यमंत्री योगी आंदोलनरत के अभ्यर्थियों से मिलेंगे
परीक्षार्थियों का नेतृत्व कर रहे अमरेंद्र पटेल ने बताया कि शनिवार देर शाम गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आंदोलनरत आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों से मिलेंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय से आंदोलन कर रहे आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों से पांच नाम मांगे गए, जो भेजे दिए गए हैं. ताकि सभी आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को न्याय मिल सके, उन्होंने कहा की हम मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत कराएंगे. 

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के घर का घेराव किया
वहीं विरोधी पक्ष ने शुक्रवार शाम को कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के घर का घेराव किया था. यहां बहुत से अभ्यर्थी प्रदर्शन करते हुए हाईकोर्ट डबल बेंच के फैसले का पालन करने की मांग कर रहे थे. वे नियुक्ति देने की मांग कर रहे थे. मंत्री लखनऊ में नहीं थे, इसलिए अभ्यर्थियों की उनसे मुलाकात नहीं हो गई. इससे पहले भी अभ्यर्थियों ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के घरों का घेराव किया था. 

और पढ़ें- Sultanpur Encounter: मंगेश यादव एनकाउंटर का सच सामने आएगा!, सुल्‍तानपुर डीएम ने दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल
 

Trending news