Lucknow News: RO-ARO पेपर लीक मामले में STF के हत्थे चढ़े गिरोह के दो गुर्गे, मास्टरमाइंड के खोले राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2418029

Lucknow News: RO-ARO पेपर लीक मामले में STF के हत्थे चढ़े गिरोह के दो गुर्गे, मास्टरमाइंड के खोले राज

UP Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में UP STF की टीम को बहुत बड़ी सफलता मिली है, बीती फरवरी में होने वाले पेपर लीक में मामले में टीम ने पेपर लीक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Lucknow News/अतीक अहमद: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में UP STF की टीम को बहुत बड़ी सफलता मिली है, बीती फरवरी में होने वाले पेपर लीक में मामले में टीम ने पेपर लीक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ द्वारा किए गए गिरफ्तार दोनों आरोपियों का नाम संजय सिंह कुशवाहा और कामेश्वर नाथ मौर्य बताया जा रहा है. टीम को दोनों के पास से एक एक स्कॉर्पियो, मोबाइल फोन के साथ नकदी बरामद हुई है. 

मास्टरमांइड हो चुका है गिरफ्तार
आपको बता दें कि 11 फरवरी 2024 को RO-ARO के पेपर लीक मामले मे गिरोह का मास्टरमाइंड को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. STF ने गिरोह के सदस्य को अरेस्ट कर प्रयागराज के थाना सिविल लाइन में दाखिल किया है. 

16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट
आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में यूपी सरकार ने मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा के साथ कुल मिलाकर 16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी. जांच में पेपर लीक मामले के तार प्रयागराज के साथ साथ भोपाल से भी जुड़े हुए निकले थे. पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को एसटीएफ की मेरठ इकाई ने यूपी के नोएडा से गिरफ्तार किया था. 

कब हुआ था पेपर लीक
11 फरवरी 2024 को आरओ-एआरओ पेपर लीक हुआ था. इसके बाद छात्रों ने लोक सेवा आयोग के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था. छात्रों द्वारा विरोध इतना जोरदार था कि प्रदर्शन करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार को वीक करार दिया गया था.

यह भी पढ़ें - मुजफ्फरनगर में बीच सड़क पर हुई भयंकर लड़ाई, महिलाओं के फाड़े गए कपड़े

यह भी पढ़ें - नवाब सिंह यादव रेप केस में तीसरी सफलता, बुआ को बरगलाने वाले नीलू ने किया सरेंडर

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news