उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: BJP राम मंदिर की तस्वीर को अपने चुनावी अभियान में बनाएगी हिस्सा
Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: BJP राम मंदिर की तस्वीर को अपने चुनावी अभियान में बनाएगी हिस्सा

आज की जेपी नड्डा की बैठक में ब्लॉक प्रमुखों और जिला पंचायत अध्यक्ष को जो बुकलेट दी जा रही है. उसमें भी राम मंदिर के मॉडल की तस्वीर छपी हुई है. 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: BJP राम मंदिर की तस्वीर को अपने चुनावी अभियान में बनाएगी हिस्सा

विशाल सिंह/लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में भाजपा अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की तस्वीर को अपने चुनावी अभियान का हिस्सा बनाएगी. भाजपा के सभी प्रचार सामग्री पर मंदिर से जुड़ी हुई तस्वीर छपी जाएगी. साथ ही काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तस्वीर भी छापने की योजना बनाई गई है. साथ ही अयोध्या के विकास से जुड़ी हुई तस्वीर को भी विधानसभा के चुनावी अभियान में उपयोग पार्टी करेगी.

राम मंदिर की तस्वीर होगी छपी
आज की जेपी नड्डा की बैठक में ब्लॉक प्रमुखों और जिला पंचायत अध्यक्ष को जो बुकलेट दी जा रही है. उसमें भी राम मंदिर के मॉडल की तस्वीर छपी हुई है. प्रदेश में हुए विकास कार्यों की झलक, अयोध्या की विकास यात्रा, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, बरसाने की होली की झलक, फिल्म सिटी और प्रयागराज कुंभ के सफल आयोजन की तस्वीर शामिल है.

हमीरपुर के कई गांवों में बाढ़ का पानी घुसा, सड़कों पर रहने को मजबूर ग्रामीण

बीजेपी अध्यक्ष पहुंच रहे हैं लखनऊ
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर उत्तर प्रदेश में रहेंगे. इस दौरान वह दो पंचायत अध्यक्षों के अलावा पार्टी पदाधिकारियों और मंत्रियों को मिशन 2022 की जीत का पाठ पढ़ाएंगे. वह शानिवार को सुबह 11 बजे चैधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचेंगे. जहां पार्टी पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा.

आगरा में बाढ़ से मची हाहाकार, घर और स्कूल डूबे, लोगों के आवागमन के लिए चलाए गए स्टीमर

सीएम योगी समेत तमाम नेता रहेंगे मौजूद 
जेपी नड्डा 11.30 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित अन्य प्रमुख नेता भी संबोधित करेंगे.

राम मंदिर निर्माण कार्य के आरंभ हुए एक वर्ष पूरे, जानें अयोध्या का कितना हुआ विकास

WATCH LIVE TV

 

Trending news