Maharajganj: घरवालों ने नहीं की मर्जी की शादी तो महिला ने उठाया खौफनाफ कदम, बर्बाद हो गईं तीन जिंदगियां!
Advertisement

Maharajganj: घरवालों ने नहीं की मर्जी की शादी तो महिला ने उठाया खौफनाफ कदम, बर्बाद हो गईं तीन जिंदगियां!

Maharajganj: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में बीते दिनों फंदे से लटके मिले शव की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Maharajganj Crime News

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले (Maharajganj Crime News) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा कर करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सतगुर का है. यहां रहने वाली ममता और प्रदीप करीब डेढ़ वर्ष से एक-दूसरे से प्रेम करते थे. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन ममता के घरवालों ने मर्जी के खिलाफ कमलेश निषाद से उसकी शादी करा दी. शादी के बाद भी ममता अपने प्रेमी प्रदीप से मिलती-जुलती थी. इस अवैध संबंध की जानकारी कमलेश को भी हो गई थी. जिसके बाद उसने  ममता का मोबाइल ले लिया था. जिसके चलते वह अपने प्रेमी से बात नहीं कर पाती थी और परेशान रहती थी. इसी बीच 22 मई को कमलेश निषाद शराब के नशे में लड़खड़ाते हुए घर आया. मौके का फायदा उठाकर ममता ने प्रेमी को भी बुला लिया और उसके साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. दोनों ने मिलकर कमलेश के गले पर लोहे की पाइप रखकर घुटने से दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. हत्या छिपाने के लिए आरोपियों ने कमलेश के शव को फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रूप दे दिया. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर खुली पोल 
वहीं, पनियरा थाना प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि ममता की शादी घरवालों ने जबरदस्ती कमलेश से करा दी थी. जिसके चलते उसने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. हत्या को छुपाने के लिए आत्महत्या का रूप दिया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मौत की बात सामने आई है. जब आरोपी महिला से कड़ाई से पूछताछ की, तो पत्नी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है. 

WATCH: जानें Sexual Favour मांगने जैसे आरोपों के बाद भी WFI Chief बृजभूषण शरण सिंह क्यों नहीं हुए गिरफ्तार

Trending news