पिटाई से आहत युवती ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट लिख बताई वजह

मामला महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अलीपुरा ग्राम का है. जहां मंगलवार को एक युवती ने अपने पड़ोसियों द्वारा मारपीट से आहत होकर आत्महत्या कर ली. 

पिटाई से आहत युवती ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट लिख बताई वजह
सांकेतिक तस्वीर.

महोबा: महोबा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती का शव अपने ही घर पर फांसी के फंदे में लटकता मिला. दबंगो की पिटाई से आहत होकर मृतिका ने यह कदम उठाया है. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

यूपी पंचायत चुनाव: इस जिले की 1069 सीटों पर आरक्षण सूची जारी, महिला, SC,OBC के लिए इतने पद रिजर्व

क्या है मामला?
मामला महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अलीपुरा ग्राम का है, जहां मंगलवार को एक युवती ने अपने पड़ोसियों द्वारा मारपीट से आहत होकर आत्महत्या कर ली. दरअसल, दो दिन पहले मृतिका प्रीति शुक्ला ने अपने घर के बाहर बैठकर शराब पी रहे शैलेंद्र सिंह और ज्वाला सिंह का विरोध किया. इस बात पर प्रीति की दोनों कहासुनी हो गई. तभी शैलेंद्र सिंह की चार बहनें भी वहां आ गयीं. सबने मिलकर प्रीति को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो भी पड़ोसियों ने बना लिया. 

मुंह से ही नहीं हवा में लहराकर भी बजती है ये बांसुरी, धुन सुन हो जाएंगे मदहोश

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
घटना के बाद प्रीति ने अपने परिजनों को फोन किया और उन्हें पूरी बात बताई. जब परिजन घर पहुंचे, तो प्रीति को लेकर कोतवाली महोबा में दबंगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों शैलेंद्र सिंह, ज्वाला सिंह, मोना सिंह, स्नेहा सिंह और ममता सिंह को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन प्रीति अपनी इस पिटाई और दबंगो द्वारा उस पर राजीनामा करने का लगातार दबाव बनाये जाने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  

बेटी ने की थी इंटरकास्ट मैरिज, 6 साल बाद घरवालों ने दामाद को दौड़ा-दौड़ाकर मारा फिर गोलियों से भून दिया

मौके से मिला सुसाइड नोट 
पुलिस को प्रीति द्वारा लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमे लिखा है,"हम सुसाइड इन दोनों भाइयों और चारों बहनों की वजह से कर रहे हैं. जिन्होंने हमें मारा-पीटा है." 

प्रीति के भाई ने लगाए ये आरोप 
मृतिका के भाई प्रदीप शुक्ला ने आरोप लगाया है कि 27 तारीख को हमारे गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम था. सभी लोग गांव गए हुए थे. सिर्फ मेरी बहन प्रीति घर पर थी. घर के बाहर कुछ लोग शराब पीकर गली-गलौच कर रहे थे. जिसका मेरी बहन ने विरोध किया. इस बात पर ही उन युवकों ने अपने परिवार से बहनों को बुला लिया और प्रीति को बहुत मारा. जिसका वीडियो भी किसी पड़ोसी ने बना लिया था. इस पिटाई से परेशान होकर मेरी बहन ने सुसाइड कर लिया है. साथ ही इस बात से भी परेशान थी कि जिन लोगों ने उसे इतना मारा-पीटा है, उन लोगों पर पुलिस ने कोई गंभीर धारा नहीं लगाई है. 

Viral Video: नहीं देखा होगा ऐसा बेखौफ चूहा, बिल्लियों के बीच घुसकर खाने लगा खाना

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी राम प्रवेश राय ने बताया,"कबरई थाना क्षेत्र की एक लड़की ने सुसाइड कर लिया है. जिसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उनके परिजनों द्वारा तहरीर दे दी गयी है. उसके आधार पर FIR दर्ज कर ली गयी है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है." 

रात को जागना है तो दिन में करा लेते हैं मसाज, ऐसा ही कुछ सोच रहा है ये प्यारा सा उल्लू

WATCH LIVE TV