मोबाइल पार्ट गबन मामले में मुख्यारोपी गिरफ्तार, कंपनी का ही इंजीनियर करता था हेरफेर

इंजीनियर पर कंपनी को करोड़ों का चूना लगाकर मोबाइल पार्ट्स को धोके से बाहर भेजने का आरोप है. इस मामले में फेस 2 पुलिस पहले भी कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है.

मोबाइल पार्ट गबन मामले में मुख्यारोपी गिरफ्तार, कंपनी का ही इंजीनियर करता था हेरफेर
फोटो साभार: @noidapolice

गौतम बुद्ध नगर: नोएडा सेक्टर 81 स्थित सैमसंग कंपनी में गबन करने के आरोप में एक इंजीनियर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंजीनियर पर कंपनी को करोड़ों का चूना लगाकर मोबाइल पार्ट्स को धोके से बाहर भेजने का आरोप है. इस मामले में फेस 2 पुलिस पहले भी कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है, वहीं फरार चल रहे मुख्य आरोपी इंजीनियर विकास को अब पुलिस ने धरदबोचा है.

बता दें कि हाल ही में सैमसंग कंपनी के वेयरहाउस से करोड़ों के मोबाइल पार्ट्स के गबन करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस को आरोपियों से 22 मोबाइल पार्ट के बक्से बरामद हुए थे, जिनकी कीमत लगभग 80 लाख रुपए बताई गई थी. इसके अलावा जो माल आरोपियों की ओर से बेचा गया था उसके साढ़े 20 लाख और घटना में इस्तेमाल एक कार बरामद हुई थी.

डीसीपी हरीशचंद्र ने बताया था कि सैमसंग कंपनी के मैनेजर दिनेश चंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया था कि कंपनी सेक्टर-81 से सेक्टर-90 स्थित डिक्सन कंपनी में मोबाइल पार्ट को फोन बनाने के लिए भेजती है. लेकिन डिक्सन कंपनी के कर्मचारी लवकुश और चालक अशोक ने मिलकर कंपनी के मोबाइल पार्ट के 30 बक्से चोरी कर लिए है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने पहले लवकुश, अशोक कुमार और अजय को गिरफ्तार किया. वहीं दिल्ली निवासी गौरव सिक्का की गिरफ्तारी गफ्फार मार्केट से की.