road accidents: देवरिया में ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, हादसे में 1 यात्री की मौत, देहरादून जालौन और बराइच में भी हुए एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2300373

road accidents: देवरिया में ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, हादसे में 1 यात्री की मौत, देहरादून जालौन और बराइच में भी हुए एक्सीडेंट

Road Accident case: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में देवरिया, जालौन, देहरादून और बहराइच भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Major road accident

Road Accident case: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में देवरिया, जालौन, देहरादून और बहराइच भी शामिल हो गया है. देवरिया में एक बस को सामने आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी. जालौन में तेज आंधी में कार पर गिरा पाखर का विशालकाय पेड़. वहीं ऋषिकेश के पास एक क्रेन के खाई में गिरने की सूचना सामने आ रही है. बराइच में एक तेज रफ़्तार ट्रक डिवाइडर से टकरा कर पलट गया. 

देवरिया हादसा
देवरिया जनपद से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है जहां बस को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. उस ट्रक में कोयला लदा हुआ था. इस भीषण टक्कर के बाद बस के परछके उड़ गए. जिसकी वजह से बस में सवार 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वही एक की तत्काल मौत हो गई. इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वही पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया. 

देहरादून हादसा
ऋषिकेश के पास एक क्रेन के खाई में गिरने की सूचना सामने आई है. बताया जा रहा है कि तीन से चार लोग उसमें बैठे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएफ के जवान मौके के लिए रवाना हो गए. क्रेन एक गाड़ी को खींच कर ला रही थी. इस दौरान दोनों गाड़ियाँ गहरी खाई में गिर गई. कहा जा रहा है कि दोनों गाड़ियों में 4 लोग सवार थे, जिसमें 2 घायल सड़क पर लाए जा रहे हैं. अभी तक जान हानि की कोई सूचना नहीं मिली है. 

जालौन हादसा 
जालौन से एक बड़े हादसे कि खबर सामने आ रही है जहां तेज आंधी में कार पर गिरा पाखर का विशालकाय पेड़. इस घटना की वजह से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन यह गनीमत रही कि पेड़ गिरते समय रास्ते से कोई गुजर नहीं रहा था. यह मामला कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम नाका का है.  

बराइच हादसा
बराइच में एक तेज रफ़्तार ट्रक डिवाइडर से टकरा कर पलट गया. यूपी के श्रावस्ती जिले में सोनवा थाना क्षेत्र अंतर्गत भिनगा बहराइच फोरलेन स्थित लक्षणनगर चौराहे पर बीती रात एक तेज रफ़्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर उछलते हुए पलट गया. इस हादसे के बाद आसपास हड़कंप मच गया. टक्कर इतनी जबर्दत थी कि ट्रक के कुछ पार्ट इधर उधर बिखर गए. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण किया.

Trending news