Road Accident: बहराइच में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2302967

Road Accident: बहराइच में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Road Accident: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में बहराइच और फर्रुखाबाद भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Major road accident

UP accidents: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में बहराइच और फर्रुखाबाद भी शामिल हो गया है. बहराइच में तेज रफ़्तार ट्रक और हुंडयी कार मे सीधी टक्कर होगी है. फर्रुखाबाद में एक ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक वृद्धा की मौत हो गई. हापुड़ में दो कारों की भीषण भिड़ंत में एक की मौत और छह लोग घायल है.बरेली में एक यात्री बस पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई.

 बहराइच हादसा
बहराइच से एक बड़ी हादसे की खबर सामने आ रही है जहां नानपारा नेशनल हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ़्तार ट्रक और हुंडयी कार मे सीधी टक्कर हुई जिसकी वजह से कार में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत गई है वही 4 अन्य लोग घायल है. घायलों को आनन फ़ानन मे अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार बलरामपुर से मांगलिक कार्यक्रम से वापस आ रहे थे जब उसके साथ यह हादसा हुआ. यह सारा मामला नानपारा कोतवाली इलाके के डिहवा मोड़ का है. 

फर्रुखाबाद हादसा
फर्रुखाबाद जनपद में मुंडन संस्कार से वापस जा रहे ग्रामीण अचानक ट्राली पलटने से घायल हो गये. वहीं इस हादसे के बाद एक वृद्ध महिला नें अपना दम तोड़ दिया. बता दें कि अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद में भर्ती कराया गया जहां करीब 15 घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल लोहिया अस्पताल रिफर किया गया. 
 
हापुड़ हादसा
दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर दो कारों की भीषण भिड़ंत में एक की मौत और छह लोग घायल है. हादसे के बाद एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जबकि दूसरी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. दोनों कारों में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही थाना बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है. जहां से दो घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के लिए रैफर किया गया है. जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह भीषण हादसा बाबूगढ़ थाना क्षेत्रान्तर्गत अलीपुर फ्लाईओवर के पास हुआ. पूर्णिमा पर गंगा स्नान के बाद श्रद्धालु वापस दिल्ली की ओर लौट रहे थे. 
बरेली हादसा
शामली से लखीमपुर जा रही यात्री बस पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई. यह हादसा तब हुआ जब बस चालक एक ट्रैक्टर को बचाने की कोशिश कर रहा था. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए है, जिन्में से दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को उपचार के जिला अस्पताल भेजा है. बता दें कि बस में 50 से अधिक यात्री सफर कर रहे थे. 
 

Trending news